Breaking News

दिल्ली के IGI स्टेडियम के पास सड़क हादसा, 4 स्कूल बसें आपस में टकराईं

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से भीषण सड़क हादसे (Road Accident) की खबर आ रही है. दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल (IGI) स्टेडियम के पास सोमवार को चार स्कूल बसें (School Bus) आपस में टकरा गईं. घटना तब हुई जब IGI स्टेडियम के पास एक गाड़ी और ऑटो की टक्कर हो गई. इसके बाद इसी टक्कर के कारण चार स्कूल बसें आपस में टकरा गईं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे के बाद बसों में सवार बच्चों को खिड़कियों से बाहर निकाला गया. वहीं इस हादसे में कुछ बच्चों को मामूली चोट लगी है. घायल बच्चों को इलाज के लिए लोकनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा आईजीआई स्टेडियम के गेट नंबर-13 के पास हुआ है. बस में सवार बच्चे स्कूल जा रहे थे. इस बीच, घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें लोगों को बसों की खिड़की से बच्चों को निकालते देखा जा सकता है.

दुर्घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ दुर्घटना स्थल पर जुट गई. मौजूद लोगों ने बच्चों को बसों से निकलने में मदद की. घटना सुबह हुई थी. हादसे में बसें काफी क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं. इस बीच घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर आगे की जांच कर रहे हैं. घटना के बाद बच्चों के माता-पिता भी काफी चिंतित हो गए. घटना की खबर मिलते ही बच्चों के माता-पिता भी घटना स्थल की ओर भागे. फिलहाल घायल बच्चों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है.

मालूम हो कि इससे पहले 8 जनवरी की रात को दिल्ली में दो सड़क हादसे हुए थे. दो अलग-अलग हादसों में 17 साल के लड़के सहित दो लोगों की मौत हो गई थी. पहला हादसा तिमारपुर इलाके में हुआ था जहां कलस्टर बस ने बाइक सवार गोपी कुमार (24) को कुचल दिया था. गोपी की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं दूसरा हादसा पूर्वी दिल्ली के मधु विहार इलाके में हुआ था. यहां बाइक सवार डीटीसी बस से टक्कर के बाद दो लड़कों की मौत हो गई थी.