Breaking News

दिलीप घोष का दावा- नंदीग्राम को शुभेंदु अधिकारी से बेहतर कोई नहीं जानता, 2021 में बंगाल से कर देंगे TMC का सफाया

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच बयानबाज़ी का दौर जारी है। सीएम ममता बनर्जी द्वारा दी गयी चुनौती को स्वीकार करते हुए शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। इसपर राज्य बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष ने प्रतिक्रिया देते हुए TMC पर निशाना साधा है।

दिलीप घोष ने मंगलवार को कहा है कि, नंदीग्राम को शुभेंदु से बेहतर कौन जानता है? यह उसके हाथ में है। यदि उसने कहा है, तो वह ऐसा कर सकते है। इसके साथ ही उन्होंने राज्य सरकार पर शाना साधते हुए कहा कि, कल हमारी रैली पर हुआ हमला कोई नई बात नहीं है, TMC पार्टी जब तक रहेगी, तब तक हिंसा की सियासत रहेगी। हम लोकतांत्रिक पद्धति में संविधान के आधार पर सियासत कर रहे हैं और उसी तरह से बंगाल का परिवर्तन करेंगे। बदलाव जितना पास आ रहा है उनकी बौखलाहट बढ़ रही है। दिलीप घोष ने आगे कहा कि, हमने TMC को 2019 में आधा किया था और 2021 में उसका सफाया कर देंगे।

बता दें कि कल भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने उनकी विधानसभा सीट नंदीग्राम से चुनाव लड़ने की पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी द्वारा दी गयी चुनौती स्वीकार करते हुए कहा था कि वह चुनाव में उन्हें (ममता को) हरायेंगे, वरना राजनीति छोड़ देंगे। हालांकि शुभेंदु ने यह भी कहा कि उम्मीदवारों पर अंतिम फैसला भाजपा नेतृत्व विस्तृत चर्चा के बाद लेगा, न कि जैसे सत्तारूढ़ TMC में मनमाने तरीके से होता है। इससे पहले, बनर्जी ने दिन में नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा करके सभी को चौंका दिया। पिछले चुनाव में इस सीट पर TMC के टिकट पर अधिकारी को जीत मिली थी।