Breaking News

दलितों का शोषण करने वालों को मेडल से सम्मानित करती है योगी सरकार : प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election) से पहले राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर दलित के मुद्दों के जरिए हमला किया है. प्रियंका गांधी ने आज ट्वीट कर राज्य में दलित के मामलों का जिक्र करते हुए राज्य सरकार को घेरा है और कहा कि राज्य में दलितों का शोषण करने वालों को योगी सरकार मेडल से सम्मानित करती है.

राज्य में चुनाव होने हैं और कांग्रेस योगी आदित्यनाथ सरकार पर लगातार निशाना साध रही हैं. प्रियंका गांधी ने आज लगातार दो ट्वीट किए और लिखा ‘जब मैं हिरासत में मारे गए आगरा के अरुण वाल्मीकि जी के परिवार से मिली थी, उनकी बूढ़ी मां के शब्दों में कुछ इसी तरह की पीड़ा थी. इसी ट्वीट में प्रियंका गांधी ने लिखा है कि ‘गाजीपुर के नरेंद्र पासवान की मां द्वारा कहा गया एक-एक शब्द @myogiadityanath की सरकार द्वारा दलितों के शोषण की कहानी बयां करता है।’ इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने लिखा है कि इस सरकार में पीड़ित परिवारों को धमकी व दलितों का शोषण करने वालों को मेडल दिया जाता है। अम्मा बाबा साहब अम्बेडकर जी के संविधान ने आपको न्याय का हक दिया है। मैं आपके साथ हूं और आखिरी दम तक न्याय की लड़ाई में आपका साथ दूंगी।’

असल में पिछले एक साल से प्रियंका गांधी राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर लगातार हमले कर रही है. राज्य में जहां भी दलितों के मामले सामने आते हैं. प्रियंका गांधी वहां पहुंच कर पीड़ितों से मुलाकात करती हैं. वहीं अब चुनावी साल में प्रियंका गांधी ने पिछले सभी मामलों को उठाकर राज्य सरकार योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरा है. ताकि चुनाव माहौल में इन मुद्दों के जरिए दलितों को अपने पक्ष में रखा जा सके.