Thursday , September 19 2024
Breaking News

तेजस्वी यादव का मुख्यमंत्री पर बड़ा आरोप, बोले- मेरी जासूसी करा रहे हैं नीतीश कुमार

मधुबनी (Madhubani) में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने झंझारपुर में कार्यकर्ताओं से संवाद किया। उसके बाद जिला अतिथि गृह में मीडिया को संबोधित करते हुए नीतीश सरकार (Nitish Government) पर जमकर हमला बोला और कहा कि नीतीश जी का इकबाल खत्म हो गया है और हताश हो गए हैं।

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी मेरी जासूसी करवा रहे हैं। मेरे कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में CID और स्पेशल ब्रांच वाले बैठे हुए थे। उनके आईकार्ड से उनकी पहचान की गई। ये दरभंगा में भी देखा गया।

उन्होंने कहा कि हमलोग सत्ता में आए और 17 महीने में 5 लाख लोगों को नौकरी दी। जाति आधारित जनगणना कराए, तमिलनाडु की तर्ज पर आरक्षण दिया, 4 लाख नियोजित शिक्षकों को सरकारी कर्मी का दर्जा दिए। वहीं, जेडीयू नेता संजय झा पर तंज कसते हुए कहा कि संजय झा जी को कौन जानता है, जो चुनाव नही लड़ा, उनको जमीनी स्तर से क्या लेना।

अभियंता दिवस पर छपे विज्ञापन पर बोलते हुए कहा कि राज्य में जो पुल-पुलिया गिरा है, शराब, जुआ में जेडीयू के लोग पकड़े जा रहे हैं, भ्रष्टाचार के पैसों से विज्ञापन हो रहा है। इस दौरान स्थानीय सांसद डॉ. फैयाज अहमद और पूर्व मंत्री समीर महासेठ सहित कई आरजेडी नेता मौजूद रहे।