Breaking News

तेजप्रताप का दावा- हमलोग सरकार बनाएंगे, तेजस्वी होंगे सीएम

रमजान (Ramadan) के इस पावन माह में लालू यादव के घर इफ्तार पार्टी (Iftar Party) का आयोजन पिछले कई वर्षों से होता आया है. इस परंपरा को लालू की पत्नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने बदस्तूर जारी रखा है. लालू यादव (Lalu Yadav) की गैरमौजूदगी में राबड़ी देवी ने अपने सरकारी 10 सर्कुलर आवास पर रोजेदारों के लिए इफ्तार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से लेकर उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, चिराग पासवान समेत कई सियासी हस्ती शामिल हुए.

इन सियासी हस्तियों के अलावा बड़ी संख्या में रोजेदार भी इस इफ्तार पार्टी में पहुंचे और यहां आकर अपना रोजा खोला. इसके बाद इन रोजेदारों ने देश दुनिया की बेहतरी की कामना की. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब राबड़ी आवास पहुंचे, तब लालू परिवार ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. तेजप्रताप से लेकर मीसा भारती राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के साथ काफी देर तक बातचीत की.

नीतीश कुमार से हुई बातचीत को लेकर तेजप्रताप से पूछा तो उन्होंने कहा कि सियासी बातें हुई हैं. हमलोग सरकार बनाएंगे तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेंगे. हालांकि उनसे जब यह जानने की कोशिश की कि क्या नीतीश कुमार उस सरकार का हिस्सा होंगे तो इसपर तेजप्रताप ने कहा कि इसका जवाब उनसे लीजिए, वैसे हमलोग मिलकर सरकार बनाएंगे