Breaking News

ताबड़तोड़ सेल! यूजर्स को खूब पसंद आ रहा 64MP कैमरे वाला Realme फोन

Realme का पावरफुल स्मार्टफोन- Realme GT Master Edition को दुनिया भर में यूजर्स का भरपूर प्यार मिल रहा है। ग्लोबल यूजर्स के शानदार रिस्पॉन्स का नतीजा है कि केवल 12 महीने में दुनिया भर में इस फोन ने 20 लाख यूनिट सेल के आंकड़े को पार कर लिया है। कंपनी का यह फोन पिछले साल लॉन्च किया गया था। फोन सूटकेट डिजाइन के साथ आता है। इसे जापान के नाओटो फुकुसावा ने डिजानन किया है। फोन को मिली इस सफलता से कंपनी के सीईओ स्काइ ली (Sky Li) काफी खुश हैं। उन्होंने इस बारे में अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट भी किया।

रियलमी GT मास्टर एडिशन के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ Samsung Super AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। कंपनी का यह फोन दो वेरिएंट- 6जीबी+128जीबी और 8जीबी+256जीबी में आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 778G 5G चिपसेट ऑफर कर रही है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमररा दिया गया है।

5जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट करने वाले इस फोन में 4300mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 65 वॉट की सुपर डार्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड रियलमी UI 2.0 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, 4G, NFC, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2 और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।