Breaking News

डांस के बीच मंच पर हुआ कुछ ऐसा, नाराज हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने छोड़ा शो

खेसारी लाल यादव के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दिनों अक्षरा सिंह बदलापुर महोत्सव में बिजी चल रही हैं. बदलापुर महोत्सव के दूसरे दिन जैसे ही वो परफॉर्म करने गईं हंगामा हो गया. यहां तक कि लोगों ने मंच पर पत्थर भी फेंके. आइये जानते हैं कि पूरा मामला क्या है.
अक्षरा सिंह भोजपुरी की लोकप्रिय स्टार्स में शुमार हैं. बताया जा रहा है कि बदलापुर महोत्सव में स्टेज पर अपने ही गानों पर डांस कर रही थीं. तभी जौनपुर में बवाल शुरू हो गया. मामला इतना आगे बढ़ा कि महोत्सव में मौजूद लोगों ने मंच पर पत्थर भी फेंकने शुरू कर दिये. कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने एक्ट्रेस पर कागज फेंका.
अक्षरा सिंह लोगों की हरकतों से नाराज होकर स्टेज छोड़कर चली गईं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जौनपुर के बदलापुर महोत्सव में अक्षरा के अलावा ‘हर-हर शम्भू’ फेम अभिलिप्सा पांडा भी मौजूद थीं. दोनों ही स्टार्स को देखने के लिये भीड़ जमा हुई और इतना बड़ा बवाल हो गया.
अक्षरा सिंह ने कभी नहीं सोचा होगा कि उनके कार्यक्रम में ऐसा होगा. यही वजह थी कि वो गुस्से में स्टेज छोड़कर चली गईं. अक्षरा के बाद महोत्सव में शामिल हुए बीजेपी विधायक रमेश मिश्रा ने लोगों की हरकतों पर गुस्सा जाहिर किया है. इतना सब होने के बाद आखिरकार उन्हें मंच से ही प्रोग्राम का समापन करना पड़ा.
अक्षरा सिंह के इवेंट में भीड़ इतनी बेकाबू हुई कि उन्हें कंट्रोल करने के लिए पुलिस को बल का यूज करना पड़ा. हैरानी वाली बात ये है कि पुलिस के एक्शन लेने के बाद भी भीड़ अक्षरा को देखने के लिये परेशान दिखी. बदलापुर महोत्सव में कई मंत्री, बॉलीवुड और भोजपुरी स्टार्स भी शामिल हुए थे.अक्षरा सिंह से पहले पटना और नवादा में खेसारी लाल यादव के इवेंट में भी ऐसा ही हुआ था. खेसारी लाल के प्रोग्राम में भी बेकाबू भीड़ को काबू में करने के लिये पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था.