Breaking News

‘ट्रांसफर से पहले अफसरों का हिसाब’ पर सीएम योगी हुए सख्त, मुख्तार के बेट अब्बास का ऐसे दिया जवाब

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सोमवार को अंतिम चरण का मतदान हो रहा है। चुनावी सभा के दौरान बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के बयान पर सियासत गर्म हो गयी है। उनके ‘ट्रांसफर से पहले अफसरों का हिसाब’ वाले बयान पर सीएम योगी ने तल्ख प्रतिक्रिया दी है। सीएम योगी ने कहा कि जैसा गुरु वैसा चेला, जैसा बाप वैसा बेटा…लेकिन जनता उन्हें इस लायक नहीं रखेगी कि वे हिसाब-किताब करने लायक बनेंगे। उन्होंने कहा कि जब हिसाब-किताब लायक होंगे तब तो हिसाब करेंगे। सीएम योगी ने कहा समाजवादी पार्टी की संवेदना गरीब, महिलाओं की सुरक्षा, नौजवानों, अन्नदाता किसानों के प्रति नहीं है। उनकी संवेदना इन पेशेवर अपराधियों, माफियाओं और आतंकियों के प्रति है इसलिए जनता उन्हें दूर तक देखना नहीं चाहती है। उन्होंने समाजवादी पर तीखा निशाना साधा।

Yogi aditynath jhansi

वोट से पहले की अपील

सातवें चरण के लिए मतदान शुरू होने से पहले सीएम योगी ने लोगों से मतदान जरूर करने की अपील की। सीएम योगी ने जनता के नाम जारी एक वीडियो संदेश में लोगों से मतदान जरूर करने की अपील की। विपक्ष पर हमलावर सीएम योगी ने कहा कि पांच वर्ष पहले तक यूपी की पहचान गुंडाराज और अराजकता से थी, आज वहीं कानून का राज है। उन्होंने समाजवादी सरकार के कार्यकाल पर निशाना साधा।

आतंकियों के मंसूबे सफल न होने दें

सीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सुरक्षा और बेहतर समाज देने की कोशिश की है। आज अपराधी और माफिया या तो जेलों में हैं या सहमकर दुबक गए हैं। सीएम योगी ने कहा कि मुझे कोई चिंता है तो केवल एक कि जिन दंगाइयों और पेशेवर अपराधियों पर कठोरतापूर्वक अंकुश लगाया है वे प्रदेश का माहौल बिगाड़ने के लिए पुरजोर प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब वे बार-बार धमका रहे हैं कि जरा मेरी सरकार आने तो दो। सीएम ने कहा कि इसीलिए मेरी आपसे अपील है कि सावधान रहिए। इन धमकीबाजों और आतंकियों के मंसूबों को सफल न होने दें। यदि आप चूके तो पांच वर्षों की मेहनत पर पानी फिर जाएगा। उन्होंने कहा कि आतंकियों, धमकीबाजों को रोकना होगा।