Breaking News

टीवी की दो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, एक ने पहना वनपीस तो दूसरी ने बिकिनी में लगाई आग

किसी भी मामले में टीवी जगत बॉलीवुड इंडस्ट्री से कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर टीवी एक्ट्रेस बढ़ चढ़ कर अपनी मौजूदगी दर्ज करती हैं और खूब जल्वे भी बिखेरती है. अदाओं के मामले में टीवी एक्ट्रेस अच्छी अच्छी बॉलीवुड हिरोइन्स को मात देती है. ऐसी ही एक हिरोइन जो कि ‘उतरन’, ‘दिल से दिल तक’ और ‘नागिन’ जैसे पोपुलर शो में नजर आ चुकी हैं और एक भोजपुरी जगत में नाम कमा चुकी है. सोशल मीडिया पर ये दोनों एक्ट्रेस कहर ढ़ा रही है. ये एक्ट्रेस हैं रश्मि देसाई और मोनालिसा

रश्मि के लुक्स को देख पागल हो रहे फैंस

अपने इंस्टा अकाउंट पर रश्मि देसाई ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनको फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, इस फोटो में रश्मि ने शिमरी कलर का एक वन पीस पहन रखा है और वो न्यूड मेकअप के साथ कर्ली, लंबे खुले बालों में दिख रही हैं.

rashmi desaipagesepsitename%%

इस फोटो में वो बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. केवल यही नहीं अपनी इस पोस्ट पर उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है कि, ‘देखिए, जिसे आप मिस कर रहे थे’. रश्मि की इस फोटो पर फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

Rashami Desai sighs in bed in black innerwear! photos making fans crazy -  Kalam Times

तो वहीं एक्टर करन कुन्द्रा ने उनकी इस फोटो पर कमेंट करते हुए फायर इमोज़ी भी शेयर किया है. उनकी दोस्त देवोलिना भट्टाचार्जी ने भी कमेंट किया है और फायर इमोजी के साथ लिखा ‘ओएमजी…’

 

मोनालिसा ने ब्लैक बिकनी में लगाई आग

Monalisa Bikini Photos / मोनालिसा ने ब्लैक बिकिनी में पूल में लगाई आग -  Haribhoomi | DailyHunt

एक ओर जहां रश्मि तेवर अलग हैं, तो वहीं भोजपुरी जगत की जानी मानी हिरोइन मोनालिसा ने भी ब्लैक बिकनी में अलग अंदाज पेश किया है. उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर फोटो शेयर की है, जिसमें वो स्वीमिंग पूल के पास चिल करती दिख रही है. उनकी हॉटनेस साफ झलक रही है. कैप्शन में मोनालिसा ने लिखा कि , ‘खुद के लिए नोट, रिलेक्स..’ इस फोटो पर लोग काफी पसंद कर रहे है और इसके साथ साथ अभी तक मोनालिसा की इस फोटो को एक लाख से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं.

Uff! ब्लैक बिकिनी में मोनालिसा ने लगाया हॉटनेस का तड़का, फोटोज देखकर घायल  हुए फैन्स - Live Samachar

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मि और मोनालिसा दोनों ही रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं. जहां मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में दिखाई दी थी, तो वहीं रश्मि देसाई बिग बॉस 13 का हिस्सा बनी थी.