Breaking News

ज्वेलरी से लदी 51.8 डिग्री तापमान में उर्वशी रौतेला ने करवाया फोटोशूट, खूब पसंद किया जा रहा वीडियो

फिल्म अभिनेत्री व मॉडल उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड में कैरियर की शुरुआत अनिल शर्मा की एक्शन व रोमांचक मूवी सिंह साब द ग्रेट से की थी। उर्वशी ने 2012 में आईएमसी-मिस इंडिया में विजेता बनी थीं। उर्वशी रौतेला अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं। उर्वशी रौतेला की तस्वीरें और वीडियो भी जमकर वायरल होते रहते हैं। अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे उनके फैंस पसंद कर रहे हैं। उर्वशी रौतेला का यह वीडियो उनके नए फोटोशूट का है।

इस वीडियो में वह ढेर सारी ज्वेलरी से लदी नजर आ रही हैं। हैरान कर देने वाली बात है कि उर्वशी रौतेला ने यह फोटोशूट 51.8 डिग्री सेल्सियस में करवाया है। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। उर्वशी रौतेला ने अपने इस फोटोशूट के वीडियो को आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने हजारों नगों से जड़ी ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही कानों में 15 इंच लंबे नगों से जड़े इयरिंग और बालों में मांग टीका पहना हुआ है।

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले उर्वशी रौतेला अपनी पूल तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में थीं। इन तस्वीरों में उनके साथ अरब के सुपरस्टार मोहमद रमजान भी नजर आए। उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अरब के सुपरस्टार मोहमद रमजान संग अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं। उर्वशी और रमजान के साथ ‘वर्साचे बेबी’ में नजर आ चुकी हैं। दोनों का यह गाना काफी हिट रहा था। वहीं अब दोनों की एक साथ की पूल की तस्वीरें भी चर्चा में बनीं हुईं हैं।