Breaking News

जैकलीन फर्नांडिस का है तिहाड़ जेल का कनेक्शन! ईडी ने इसलिए की 5 घंटे तक पूछताछ

हाल ही में तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के भीतर से हुई 200 करोड़ से अधिक के जबरन वसूली के केस में जांच अब बॉलीवुड तक पहुंच चुकी है। सोमवार को ईडी (ED) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को अपने दिल्ली स्थित अफसर में बुलाकर लगभग 5 घंटे तक पूछताछ की।

इतने करोड़ की वसूली का केस

सूत्रों के अनुसार सुकेश चंद्रशेखर मामले (Sukesh Chandrashekhar Case) में जांच के दौरान जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी शामिल है। इसी वजह से ईडी ने ये पूछताछ की है। हालांकि जैकलीन का नाम आरोपी के तौर पर है या पीड़ित के तौर पर, ईडी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। ईडी के अलावा तिहाड़ जेल से हुई 200 करोड़ की एक्सटॉर्शन केस में PMLA की जांच भी चल रही है।

इनसे भी की ठगी

बता दें कि रेलिगेयर के प्रमोटर मलविंदर सिंह और शिविंदर सिंह अक्टूबर 2019 से ही तिहाड़ जेल में बंद हैं। इन दोनों पर रेलिगेयर फिनवेस्ट और इसकी पेरेंट कंपनी रेलिगेयर एंटरप्राइज में 2397 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है। सिंह बंधुओं की पत्नी को एक व्यक्ति ने फोन करके उनके पति को जमानत दिलवाने का धोखा दिया और उनसे 200 करोड़ से अधिक रुपये ठग लिए। उन्होंने इस बात की शिकायत दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा से की है। विभाग ने सिंह बंधुओं की पत्नी पर कार्रवाई करते हुए दो FIR दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

भूत पुलिस को लेकर सुर्ख़ियों में है जैकलीन

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस बीते कुछ समय से अपनी आने वाली फिल्म ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अहम किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में यामी गौतम (Yami Gautam) व जैकलीन फर्नांडिस फीमेल अहम रोल अदा करती दिखाई देंगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।