Breaking News

जुड़वां बहनों ने एक ही मर्द से की शादी, नहाने से लेकर टॉयलेट जाती हैं एक साथ

दुनिया में आपने बहुत सारे आइडेंटिकल ट्विन्स यानी हमशक्ल जुड़वां को देखा होगा. लेकिन आज हम जिसकी बात करने जा रहे हैं. वो सबसे अलग है. अलग यानी चेहरे से नहीं बल्कि अपने लाइफ स्टाइल के चलते. ये दोनों ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर में रहती हैं.

एना और लुसी डेसिंक नाम की बहनें 37 साल की हैं. पिछले दिनों ये दोनों अपने बॉयफ्रेंड के साथ डेट नाइट पर गईं थी. खास बात ये है कि दोनों का एक ही मंगेतर है. इस मौके पर दोनों ने बिल्कुल एक जैसी ड्रेस भी पहनी थी.

उनके लटके हुए फ्रॉक को सोने के आभूषणों के साथ डिजाइन किया गया था. जिसमें झुमके भी लगे थे. दोनों का एक ही तरह का मेकअप भी था. जुड़वा बहनों ने इंस्टाग्राम पर इस प्यारी तस्वीर को खास कैप्शन के साथ पोस्ट किया. लिखा था, ‘अच्छी चीजें तीन के साथ में आती हैं.’

अन्ना और लुसी, कहती हैं कि वे ‘सब कुछ एक साथ शेयर करते हैं’ और ‘कभी अलग नहीं हो सकते’, दोनों ने मंगेतर बेन बायर्न से सगाई की है. इससे पहले इन दोनों ने अप्रैल में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. तब इन दोनों ने कहा था कि वे एक ही पति के साथ एक ही समय में प्रेग्नेंट होने की कोशिश कर रहे हैं.

बता दें कि दोनों बहन एक साथ नहाती है. यहां तक की दोनों एक साथ टॉयलेट का भी इस्तेमाल करती है. ये दोनों पिछले 11 साल से अपने होने वाले पति के साथ हैं. वे सभी हर रात एक ही बड़े बिस्तर पर एक साथ सोते हैं.

अन्ना ने पहले कहा था, ‘हमने पहले कभी प्रेगनेंसी टेस्ट नहीं किया है. उन्होंने कहा, ‘ ये वास्तव में जादुई है कि एक स्टिक कैसे पुष्टि कर सकती है कि आप गर्भवती हैं. हम 37 साल के हैं. हमने तय किया है कि हमें अब बच्चे चाहिए.’

दोनों बहन सोशल मीडिया पर खासी सक्रिय हैं. इन दोनों का एक ही इंस्टाग्राम है. इनके एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.