Breaking News

जिस मॉडल ने जैकी भगनानी समेत 9 पर लगाए थे आरोप, अब उसे मिल रही जान से मारने की धमकी

कुछ महीनों पहले मॉडल अपर्णा ने बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी समेत 9 लोगों पर रेप और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. इन सभी लोगों के खिलाफ मॉडल ने मुंबई के पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. अब मॉडल ने फिर से आरोप लगाया है कि पुलिस ने उसके मामले में किसी भी तरह का कोई एक्शन नहीं लिया . इसके साथ ही महिला ने यह भी कहा कि अब तो उसको जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है.

इंस्टाग्राम में शेयर किए स्क्रीनशॉट

PunjabKesari

मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. इनको शेयर करते हुए मॉडल ने इस अकाउंट को फेक बताया है. मॉडल ने कहा है कि आरोपियों ने इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर उसे जान से मारने की धमकी दी. मैंने बहुत से फर्जी खातों को ब्लॉक भी कर दिया. कुछ अकाउंट को रिपोर्ट भी किया है. इस कारण मुझे अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट भी करना पड़ा. 2 साल तक मैं इंस्टाग्राम से दूर रही लेकिन इन लोगों ने गैंग कास्टिंग करना नहीं छोड़ा.

नहीं दर्ज कराया केस

मॉडल का कहना है कि हाईप्रोफाइल लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के बाद मुझे जान से मारने की धमकी आने लगी. इस बारे में मैंने जांच अधिकारी को बताया, उन्होंने मुझको नया केस दर्ज करवाने के लिए पास के पुलिस स्टेशन में भेज दिया. लेकिन मैं वहां नहीं गई ऐसा इसलिए क्योंकि पहला केस दर्ज करवाने में ही मुझे हफ्तो लग गए थे और अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार ही नहीं किया गया है.

बताते चलें कि पीड़िता ने क्वान एंटरटेनमेंट के फाउंडर अनिरबान ब्लाह, जैकी भगनानी, अजित ठाकुर कृष्ण कुमार, निखिल कामत, विष्णु वर्धान इंदुरी, शील गुप्ता और गुरुज्योत सिंह पर छेड़खानी का आरोप लगाया था. इसी के साथ मॉडल ने आरोप लगाया कि साल 2014 से 2018 के बीच फोटोग्राफर कोलस्टन ज्युलियन ने माॅडलिंग में काम दिलाने के नाम पर उसके साथ रेप किया. तो जैकी भगनानी ने बांद्रा में, निखिल कामत ने सांताक्रुज के फाइव स्टार होटल में और साल 2015 में शील गुप्ता ने अंधेरी के एक इमारत में उसके साथ छेड़खानी की.