Breaking News

जियो रिचार्ज ऑफर पेश, 1000 रुपये तक का मिलेगा कूपन और कैशबैक, बस अपनाए ये तरीका

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए नया रिचार्ज ऑफर पेश किया है जिसकी शुरुआत 16 फरवरी से हो गई है। जियो रिचार्ज ऑफर का फायदा 28 फरवरी 2021 तक ही उठाया जा सकता है। इस ऑफर के तहत रिचार्ज कराने पर कैशबैक और रिवार्ड जैसे ऑफर्स मिल रहे हैं।आपको जानकर हैरानी होगी कि जियो के रिचार्ज पर 100 रुपये तक का कैशबैक और 1,000 रुपये तक का रिवॉर्ड भी मिल रहा है। आइए विस्तार से जानते हैं इस ऑफर के बारे में…

Paytm के साथ रिचार्ज पर ऑफर

नए ऑफर के तहत यदि आप Paytm से अपने जियो नंबर को रिचार्ज करते हैं तो 100 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर जियो के नए ग्राहकों के लिए पहले, दूसरे और तीसरे रिचार्ज के लिए है। वहीं पुराने ग्राहकों को 1,000 रुपये तक का रिवार्ड मिल रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको पेटीएम से कम-से-कम 48 रुपये का रिचार्ज करना होगा। रिवॉर्ड के रूप में आपको कूपन मिलेंगे जिनका इस्तेमाल आप शॉपिंग आदि में कर सकेंगे।

PhonePe के साथ रिचार्ज ऑफर

यदि आप जियो के नए ग्राहक हैं और PhonePe से रिचार्ज करते हैं तो आपको 140 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा और साथ में 260 रुपये का स्क्रैच एंड विन रिवॉर्ड मिलेगा। 140 रुपये वाले कैशबैक दो भाग में मिलेगा। पहले रिचार्ज पर 80 रुपये का और दूसरे और तीसरे रिचार्ज पर 60-60 रुपये का कैशबैक मिलेगा। वहीं पुराने या मौजूदा ग्राहकों को पहले रिचार्ज पर 120 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा, हालांकि यह ऑफर यूपीआई आईडी से रिचार्ज करने पर भी लागू होगा। PhonePe के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कम-से-कम 125 रुपये का रिचार्ज करना होगा।

Amazon के साथ रिचार्ज ऑफर

Amazon के साथ जियो ऑफर की बात करें तो अमेजन पे पर 125 रुपये तक का रिवॉर्ड मिल रहा है जो कि नए और पुराने दोनों ग्राहकों के लिए है। इस रिवॉर्ड प्वाइंट का इस्तेमाल अमेजन शॉपिंग में किया जा सकता है।

Mobikwik के साथ रिचार्ज ऑफर

Mobikwik के साथ पहला ऑफर 149 रुपये या इससे अधिक के यूपीआई रिचार्ज पर 5 फीसदी कैशबैक का है। इसमें अधिकतम कैशबैक 50 रुपये का है। ऑफर का फायदा लेने के लिए नए ग्राहकों को ‘NJIO50’ कोड डालना होगा। वहीं मौजूदा ग्राहक ‘JIO50P’ कोड के साथ 50 फीसदी (अधिकतम 100 रुपये) तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

Freecharge के साथ रिचार्ज ऑफर

अब आखिरी में आपको बता दें कि Freecharge के साथ भी रिचार्ज पर ऑफर मिल रहा है। यदि आप नए ग्राहक हैं और फ्रीचार्ज से जियो नंबर रिचार्ज करते हैं तो 30 रुपये का कैशबैक मिलेगा। वहीं पुराने ग्राहकों को 20 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। 30 रुपये कैशबैक का कूपन कोड ‘JIO30’ और 20 रुपये के लिए कूपन कोड ‘JIO20’ है।