Breaking News

जिम में मम्मी के DANCE MOVES देख बेटे ऋतिक रोशन ने दिया ऐसा रिएक्शन

अक्सर ही हमने बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को उनके जबरदस्त डांस मूव्स करते हुए देखा है. लेकिन क्या किसी ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मम्मी पिंकी रोशन (Pinky Roshan) के डांस मूव्स देखे हैं? ऋतिक की मम्मी पिंकी रोशन (Pinky Roshan) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह जिम के अंदर ही डांस मूव्स दिखाने में लगी हुई हैं.

पिंकी रोशन का डांस देख चौंके लोग

एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख कर पता लग रहा है कि ऋतिक की मां इस उम्र में भी बहुत ज्यादा फिट दिखाई दे रहीं हैं. पिंकी रोशन (Pinky Roshan) के इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. वीडियो में बैकग्राउंड में फिल्म जूली का एक गाना बज रहा है और पिंकी रोशन (Pinky Roshan) इसमें वर्कआउट करते हुए डांस करती दिख रही हैं.इस वीडियो को देख कर खुद उनके बेटे ऋतिक भी अपने को कमेंट करने से रोक ना पाए.

मां की तारीफ में ऋतिक ने लिखी ये बात

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस वीडियो पर गजब का कॉमेंट भी किया, ‘ये सर्वश्रेष्ठ किस्म की एक्सरसाइज है. संगीत खोने पर मजबूर कर देने वाला है.’ ज्ञात हो कि बैकग्राउंड में ‘दिल क्या करे जब किसी को, किसी से प्यार हो जाए’ गाना बज रहा है. इस गाने का वीडियो 4 मिनट 7 सेकेंड का है और इस पूरे वीडियो में पिंकी रोशन (Pinky Roshan) वर्कआउट के साथ डांस का मूव्स दिखाई पड़ रही हैं.

HRITHIK ROSHAN का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बहुत जल्द ही फिल्म ‘कृष-4’ (Krrish-4) में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर उनके फैंस बहुत अधिक एक्साइटमेंट है और बीते दिनों उन्होंने एक टीजर वीडियो शेयर किया जिसे बाद उनके फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो चुकी हैं. अब सबको बेसब्री से इंतजार है.