Breaking News

जम्मू -कश्मीर में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में मार गिराए दो आतंकी, पूरे इलाके में मचा हड़कंप

पुलवामा जिले (Pulwama District) में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ (Encounter) जारी है. जानकारी के मुताबिक, अवंतीपोरा के त्राल के नायबुग इलाके (Nowbugh) में आतंकवादियों (Militants) और बलों (Security Forces) के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं. एनकाउंटर अभी भी जारी है. कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि इस ऑपरेशन को पुलिस (Police) और सुरक्षा बल अंजाम दे रहे हैं.

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में भी गुरुवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी. जिसमें एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया. इसके साथ ही जवाबी कार्रवाई में तीन अज्ञात आतंकवादी मारे गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शोपियां नगर के बाबा मोहल्ला में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया.

गोलीबारी में एक सुरक्षाकर्मी हुआ घायल

अधिकारी ने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई. गोलीबारी में एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया. उन्होंने बताया कि जवानों ने पूरे इलाके को घेर रखा है. बताया जा रहा है कि इस इलाके में चार आतंकी छिपे हो सकते हैं.

आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने जन मोहल्ला मुख्य नगर क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया. इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग की, जिसमें एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया.