Breaking News

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के शोपियां (Shopian) में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है जिसमें दो आतंकियों (Terrorist) को ढेर कर दिया गया है। लेकिन अभी कुछ और आतंकियों के इलाके में छिपे होने की सूचना प्राप्त हुई है। शोपियां के मनिहाल गांव में एनकाउंटर हो रहा है। जिस प्रकार गोलीबारी हो रही है वैसे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि अभी दो और आतंकी इलाके में छुपे हुए हैं। स्‍थानीय लोगों से अपील की जा रही है की वे अपने घरों के दरवाजे और खिड़कियां बंद रखें।

मिली जानकारी के अनुसार भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि शोपियां के मनिहाल गांव में कुछ आतंकी छुपे हैं। खुफिया जानकारी के मिलने पर स्‍थानीय पुलिस के साथ मिलकर एक टीम बनाई गई। सुरक्षाबलों ने जब मनिहाल गांव में तलाशी शुरू की तो आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को सरेंडर करने को कहा मगर आतंकियों ने गोलीबारी जारी रखी।

जिसके बाद इंडियन सुरक्षाबलों को भी जवाबी कार्यवाही में गोलीबारी करनी पड़ी। दोनों तरफ से काफी देर चली गोलीबारी में दो आतंक‍ियों को ढेर कर दिया गया है। हालांकि गोलीबारी की आवाज से अनुमान लगाया जा रहा है कि अभी इलाके में दो और आतंकी छुपे हुए हैं। स्‍थानीय लोगों से अपील की जा रही है कि वो अपने घरों में ही रहे हैं।

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के श्रीनगर और बारामूला के पट्टन में बड़े आतंकी हमले का खतरा है। सेना और पुलिस को बारामूला के पालहालां, पट्टन और गुंड ख्वाजा क़ासिम इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर आ रही है। सूचना मिलते ही सेना ने पट्टन इलाके में लश्कर के आतंकी खुर्शीद अहमद मीर के जगह-जगह पर पोस्टर लगवाने के साथ साथ 10 लाख रुपये के इनाम का एलान किया है।