Breaking News

जम्मू-कश्मीर में एलओसी के पास खाई में गिरी सेना की गाड़ी, 2 जवानों की मौत

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में शनिवार (29 अप्रैल) को एक सड़क दुर्घटना में सेना के दो जवानों की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में तीन अन्य जवान घायल भी हुए हैं. दुर्घटना वास्तविक नियंत्रण रेखा (LOC) के पास केरी सेक्टर हुआ है. घटना उस समय घटी जिस वाहन में सेना के जवान सवार थे, वो गहरी खाई में गिर गया.

हादसे की जानकारी मिलते ही सेना, पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंच गए हैं. घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है. सेना के अधिकारी मौक पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं. अधिकारियों ने बताया कि एंबुलेंस नियंत्रण रेखा के पास डुंगी गाला के करीब तब दुर्घटनाग्रस्त हुई, जब उसके चालक ने एक मोड़ पर नियंत्रण खो दिया. उन्होंने बताया कि दुर्घटना में एंबुलेंस चालक और एक जवान की मौत हो गई. बचावकर्मियों ने उनके शव खाई से निकाल लिए हैं.

पिछले साल भी हुआ था ऐसा ही हादसा
शहीद होने वाले जवानों में से एक जवान बिहार का रहने वाला था, जबकि दूसरा जवान स्थानीय निवासी था. इससे पहले पिछले साल दिसंबर में, उत्तरी सिक्किम के पास एक खड़ी ढलान पर वाहन के फिसलने से सेना के 16 जवानों की मौत हो गई थी और चार अन्य घायल हो गए थे. यह वाहन तीन वाहनों के काफिले का हिस्सा था, जो चटन से सुबह थंगू की ओर बढ़ा था. जेमा के रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त हो गया.