Breaking News

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में विस्फोट, 3 सैनिक घायल; जांच में जुटी पुलिस

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में एक विस्फोट में तीन सैनिक घायल हो गए हैं। पुलिस ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी है। एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि विस्फोट एक निजी वाहन में हुआ। जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आगे की जांच जारी है।

कश्मीर जोन पुलिस द्वारा सुबह-सुबह एक ट्वीट में लिखा है, “शोपियां में एक निजी किराए के वाहन के अंदर एक विस्फोट हुआ। तीन सैनिक घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विस्फोट की प्रकृति और स्रोत की जांच चल रही है।”

कल भी हुआ था आतंकी हमला
इससे पहले शोपियां जिले में बुधवार शाम आतंकवादियों ने एक नागरिक को गोली मारकर घायल कर दिया था। यह घटना शोपियां जिले के कीगाम के रख-चिड्रेन नामक गांव में हुई। इससे एक दिन पहले ही कुलगाम में हुए एक आतंकवादी हमले में एक 36 वर्षीय शिक्षिका रजनी बाला को मौत के घाट उतार दिया गया था। पुलिस ने कहा कि पीड़ित फारूक अहमद शेख पर रात के करीब नौ बजे कीगाम के चिड्रेन में आतंकवादियों ने गोली चलाई।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, ”फारूक अहमद शेख को पैर में चोट लगी है और उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है। फिलहाल उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है।” पुलिस ने इस संबंध में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। प्रवक्ता ने कहा, ”जांच जारी है और अधिकारी उन परिस्थितियों का पता लगाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं जो इस तरह के आतंकवादी गतिविधियों को जन्म देती हैं।” पुलिस ने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और तलाशी अभियान जारी है।