Breaking News

जब 17 साल की प्रियंका चोपड़ा से शादी करना चाहते थे शाहरुख खान, सबके सामने दिया था ऑफर

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के करियर की शुरुआत काफी कम उम्र में हो गई थी. वह किसी बड़े शहर की नहीं बल्कि यूपी के बरेली शहर की रहने वाली हैं.

यूं तो प्रियंका ने भी शुरुआती दौर में काफी संघर्ष किया लेकिन कम समय में उनकी जान-पहचान बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों से हो गई थी और इन स्टार्स की लिस्ट में बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी शामिल हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सारी फिल्मों में काम किया है और करोड़ों लोगों की धड़कन बनी हैं. इन दिनों एक्ट्रेस हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं.shahrukh khan priyanka chopraजिस तरह प्रियंका के चाहने वाले हैं ठीक उसी तरह शाहरुख खान पर कई लड़कियां फिदा हैं. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें शाहरुख खान सबके सामने प्रियंका चोपड़ा को शादी का ऑफर देते नजर आ रहे हैं.

17 साल थीं एक्ट्रेस की उम्र
जानकर हैरानी होगी कि जिस वक्त प्रियंका को शाहरुख खान (shahrukh khan) से शादी का ऑफर मिला था तब उनकी उम्र सिर्फ 17 साल थीं. दरअसल, बात उस वक्त की है जब साल 2000 में हुए मिस इंडिया कॉम्पिटीशन में प्रियंका चोपड़ा ने भी प्रतिभाग किया था. इस दौरान जूरी ने सभी कंटेस्टेंट से सवाल किए थे और जूरी में एक शाहरुख खान भी थे. जब प्रियंका से सवाल पूछने का सिलसिला शुरू हुआ तो किंग खान ने अपने अंदाज में सवाल किया.‘आप किससे शादी करना पसंद करेंगी एक महान भारतीय स्पोर्ट्समैन, जिसके नाम भारतीय क्रिकेट में कई महान रिकॉर्ड्स होंगे जैसे कि अजहर भाई, जो आपको और देश को गर्व महसूस करवाए और आपको पूरी दुनिया घुमाए. या फिर ‘स्वारोवस्की’ जैसे मुश्किल नाम वाले बिजनेसमैन से या फिर एक हिंदी फिल्म स्टार मेरी तरह’.

प्रियंका के जवाब ने जीता दिल
प्रियंका ने शांतिपूर्वक सवाल सुना और फिर जवाब दिया. प्रियंका चोपड़ा ने शाहरुख को कहा, ‘अगर मुझे इन मुश्किल ऑप्शन्स में से चुनना पड़ा तो मैं महान भारतीय खिलाड़ी को चुनना चाहूंगी. क्योंकि वह जब घर आएगा तो मैं उसे बताऊंगी कि मैं उसे सपोर्ट करती हूं और उस पर उनता गर्व करती हूं जितना भारत को है.’priyanka chopra kiss shahrukh khanप्रियंका के इस जवाब को सुनकर पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा था और शाहरुख खान भी खुश हो गए थे.