Breaking News

चोर ने मंदिर से चुराए लाखों के सामान लौटाए, लेटर पढ़कर दंग हुए लोग

मध्य प्रदेश के बालाघाट के एक मंदिर में 24 अक्टूबर को चोरी हुई थी। चोर ने जैन मंदिर के कई किमती सामान चुरा लिए थे। इस मामले को लेकर एक हैरान करने वाली अपडेट सामने आ रही है। चोर ने जैन मंदिर से चोरी किए हुए सभी सामान को वापस दिया है। साथ ही चोर ने एक लेटर भी लिखा है। चोर का लेटर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। चोर ने लेटर के साथ-साथ मंदिर से चुराए चांदी के 9 छत्र और एक चांदी का भामंडल भी वापस रख दिया है।

चोर का लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चोर ने अपने लेटर में लिखा है कि ‘मेरे से जो गलती हुई है उसे माफ करें। मेरे को इस सामान से बहुत नुकसान हुआ इसलिए मैं इस सामान को वापस रख रहा हूं।’ चोर ने आगे लेटर में अनुरोध करते हुए लिखा है कि ‘जिसे भी ये सामान मिले इसे जैन मंंदिर में दे देना’ चोर ने अपने बारे में कोई खुलासा नहीं किया। उसने लेटर के आखिर में लिखा कि ‘मैं एक लापता निवासी हूं।’

चोर का ये लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चोर ने लाखों रुपए का सामान लौटा दिया है। पुलिस ने बताया कि चोर की अभी भी तलाश की जा रही है। बता दें कि मध्य प्रदेश के बालाघाट के जैन मंदिर में 24 अक्टूबर को चोरी हुई थी। चोर ने लाखों रुपए के सामान चुरा लिए थे।

मिली जानकारी के अनुसार, चोर ने जैन मंदिर के पार मौजूद पंचायत भवन के पास चोरी का सामान वापस रख दिया। चोर ने वहीं मौजूद गड्ढे के पास एक झोले में चोरी के सामान के साथ एक लेटर भी रखा। चोर की इस व्यवहार से आसपास के लोग हैरान हैं।