Breaking News

चोरी चुपके से भेजे हुए DHARMENDRA का एक पत्र लाया था उनके घर में भूचाल

धर्मेंद्र (Dharmendra) का नाम हिन्दी फिल्म जगत में बहुत प्रसिद्ध है। एक समय था जब धर्मेंद्र ने एक पत्र लिखा था, जो कि इनके और उनके घर-परिवार के लिए मुसीबत का सबब बन गया था। बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) के पति धर्मेंद्र बहुत दिक्कते झेलने के बाद कड़ी मशक्कत के बाद इस मुसीबत से बाहर आ पाए थे।

जानें पूरा मामला…

बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक हीरो में की लिस्ट में अपना नाम सबसे ऊपर रखने वाले सनी देओल (Sunny Deol) के पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) एक बार बड़ी मुसीबत में फंस गए थे। उनकी इस मुसीबत का कारण उनका एक पत्र बना था, जो कि उन्होंने अपने परिवार की चोरी से किसी को भेजा था।

फिल्मी सफर था कठिनाइयों से भरा : फिल्मों में आने का धर्मेंद्र का सफर बहुत ही कठिनाईयों से भरपूर था। फिल्मी दुनिया में जाने के लिए जब धर्मेंद्र ने अपनी मां से कहा तो उनकी मां डर गयी।ऐसा इसलिए क्योंकि वो ये बात अच्छे से जानती थी कि धर्मेंद्र के पिता को ये बिलकुल भी पसंद नहीं करेंगें।

हर हाल में बनना था एक्टर: एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने बताया था कि वो अपना एक्टर बनने का सपना किसी भी तरह से पूरा करना चाहते थे।ऐसे में अचानक से एक दिन फिल्मफेयर की ओर से एक ऐड उन्होंंने निकला देखा।

धर्मेंद्र चुपचाप तस्वीर की पोस्ट: धर्मेंद्र ने कहा कि उन्होंने अपनी एक फोटो चुप चाप फिल्मफेयर के लिए पोस्ट कर दीइसको पोस्ट करते समय धर्मेंद्र ने गायत्री मंत्र पढ़ा, जिससे उनकी कामना पूरी हो जाए और उनको सलेक्ट कर लिया जाए।

पिता के हाथ लगा सलेक्शन पत्र: उनके सलेक्शन का पत्र जब घर आया तो वो सीधे उनके पिता के हाथ में चला गयाउनके पिता बहुत गुस्सा हुए, क्योंकि उनका मन था कि धर्मेंद्र प्रोफेसर बने।

मां से आज्ञा लेकर निकले थे धर्मेंद्र: धर्मेंद्र ने कहा था कि बहुत मुश्किल से उन्होंने इस मामले को शांत किया ।अपनी मां से लेने के बाद वो मुंबई की ओर निकल पड़े थे।

खुशियां लेकर आया था पत्र: धर्मेंद्र ने बताया था कि वह पत्र उनके लिए उस दिन वह बहुत सी खुशियां लेकर आया था।इसीलिए उनको पिता की डांट भी अच्छी लग रही थी।