Breaking News

घर लौट रही मेडिकल कर्मी युवती से छेड़छाड़ : दूसरे समुदाय का आरोपी, रिपोर्ट दर्ज

 हिन्द मेडिल कालेज में कार्यरत एक युवती के साथ घर लौटते समय एक शोहदे ने न सिर्फ छेड़छाड़ की और जबरदस्ती करने लगा। युवती के शोर मचाने पर आस पास से जुटे लोगों ने उसे बचाया, कुछ ही देर में पिता भी पहुंच गया। मौके से दूसरे समुदाय का शोहदा फरार हो गया। पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज है लेकिन इस घटना के बाद से युवती सदमे में है।

शहर कोतवाली अंतर्गत एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसकी पुत्री हिन्द इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइसेज सफेदाबाद में कार्यरत है। 17 सितंबर को प्रतिदिन की तरह वह अपनी ड्यूटी करने के बाद घर वापस आ रही थी। रास्ते मे कुरौली चौराहे से नहर पटरी से होकर पैदल वापस जाते समय बीच रास्ते पर एक युवक ने उसके साथ छेडछाड की और उसे जबरन अपनी ओर खीचने लगा, जिस पर युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

शोर सुनकर कुछ लोग बचाव के लिए पहुंचे, कुछ ही देर बाद वह भी मौके पर पहुंच गया। वहां मौजूद भीड़ ने उस युवक का नाम शफीकुर्रहमान पुत्र जमाल अहमद निवासी ग्राम आलापुर अकबरी मास्जिद बताया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई, वहीं मौके पर मिला आरोपी का आधार कार्ड पुलिस को सौंप दिया गया। पिता के अनुसार इस घटना के बाद से उनकी पुत्री सदमे की हालत में है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है