Breaking News

घर पर ही इन टिप्स के जरिए आप भी आसानी से कर सकती हैं अपने नेल्स की देखभाल

पीले या बेजान नाखून सुंदर हाथों का लुक खराब कर देते हैं. अक्सर देखा जाता है कि हाथों की देखभाल तो लोग करते हैं लेकिन नाखूनों पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं. आप मानें या ना मानें लेकिन भद्दे दिखाई देने वाले नाखून आपके हाथों की सुंदरता को तो खराब करते हैं.

साथ ही आपका व्यक्तित्व भी दर्शाते हैं. आपके साफ-सुथरे व चमकदार नाखून आपकी लाइफस्टाइल (Lifestyle) की तरफ भी इशारा करते हैं. इसलिए नाखूनों की भी पर्याप्त देखभाल की जानी चाहिए. तो आइए जानते हैं कि अपने नाखूनों की खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए इनकी देखभाल किस तरह की जानी चाहिए.

हर्बल उत्पाद चुनें और फिर भी उन्हें अपने नाखूनों पर ज्यादा देर तक न रखें। अपने नाखूनों को समय-समय पर सांस लेने दें। मजबूत, कोमल और स्वस्थ नाखून विकसित करने के लिए नील कील सीरम। अलसी के तेल से समृद्ध जिसमें केराटिन, खनिज, फैटी एसिड और एंटी-ऑक्सीडेंट होते हैं जो नाखून के विकास को बढ़ावा देते हैं.

यही कारण है कि हम कारा नेल पॉलिश रिमूवर वाइप्स की सिफारिश करेंगे जो 100 प्रतिशत एसीटोन-मुक्त और प्राकृतिक हैं। फ्रूटी एक्सट्रेक्ट और हाइड्रेटिंग फ़ार्मुलों के साथ, नियमित नेल पेंट रिमूवर को अलविदा कहें और आज ही यह वैल्यू पैक प्राप्त करें!

आप इसके लिए वेगा द्वारा 2 इन 1 क्यूटिकल ट्रिमर और नेल फाइल टूल का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह एक विशेष सटीक उपकरण है जिसे आपको अच्छी पकड़ देने और आपके नाखून बिस्तरों को साफ रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है।