Breaking News

घने जंगल के बीच वेकेशन इंजॉय करती दिखी आलिया भट्ट, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर’(Student of the year) से बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने चुलबुले और मजाकियां नेचर के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर अपनी फिल्मों के चलते काफी छाई रहती हैं। उनकी दमदार एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. आलिया सोशल मीडिया(Social media) पर भी काफी एक्टिव रहती है. वो अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. वहीं एक बार फिर उन्होंने अपनी कुछ खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें वो हसीन वादियों का लुफ्त उठाती नजर आ रही हैं. उनकी ये फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

दरअसल, आलिया भट्ट इन दिनों वेकेशन मना रही हैं। हाल ही में वो मुंबई एयरपोर्ट(Mumbai airport) पर नजर आई थी। वहीं अब आलिया ने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो काफी क्यूट नजर आ रही है।

फोटोज में आलिया भट्ट ने पिंक क्रॉप टॉप और डेनिम्स पहनी हुई है। इस दौरान उनके चहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान भी दिखाई दे रही हैं। पुल के ऊपर खड़ी आलिया के पीछे घना जंगल और पानी का नजारा बेहद खूबसूरत लग रहा है। आलिया ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘हम रास्ते पर चलते चलते चीजों को सीखते हैं… और सीखने के दौरान हमें कुछ तस्वीरें भी ले लेनी चाहिए।

वहीं अगर बात करें आलिया के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वो ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें उनके साथ एक्टर रणवीर सिंह(ranveer singh) नजर आने वाले हैं। इससे पहले दोनों ‘गली ब्वॉय’ में साथ काम कर चुके हैं। इसके बाद आलिया जल्द ही एक्टर रणबीर कपूर(ranbir kapoor) के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी।

वहीं इन दिनों आलिया संजय लीला भंसाली(sanjay lila bhansali) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और एस एस राजमौली(S.S rajamauli) की फिल्म ‘आरआरआर’ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ की तैयारी में भी लग गई हैं। इसके अलावा वो जल्द ही प्रियंका चोपड़ा(priyanka chopra) और कैटरीना कैफ(Katrina kaif) के साथ एक फिल्म में दिखेंगी। हाल ही में इस फिल्म की घोषणा की गई है।