Breaking News

गोवा में त्रिशंकु जनादेश के आसार, चुनाव परिणाम आने के पहले ही लग्जरी रिजॉर्ट में शिफ्ट हुए कांग्रेस उम्‍मीदवार

आज मतगणना (Counting votes) से पहले कांग्रेस (Congress) ने गोवा विधानसभा का चुनाव (Goa Assembly Elections) लड़ने वाले सभी प्रत्याशियों को पणजी के पास एक लग्जरी रिजॉर्ट (Luxury Resort) में भेज दिया है। 2017 में सबसे बड़ी पार्टी होने के बाद भी कांग्रेस गोवा (Goa) में सरकार (Congress Government) नहीं बना पाई थी। कांग्रेस (Congress) नहीं चाहती की इस घटनाक्रम की पुनरावृत्ति हो।

इस संबंध में कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, गोवा में राजनीतिक साख दांव पर लगी है। कांग्रेस पार्टी नहीं चाहती कि विधानसभा का चुनाव लड़ने वाले उसके कुछ उम्मीदवार गुरुवार को मतगणना स्थल पर मौजूद रहें। हालांकि चुनाव के ठीक पहले भाजपा नेतृत्व वाली सरकार छोड़कर कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले माइकेल लॉबो का कहना है कि सभी प्रत्याशी मतगणना स्थल पर पहुंचेंगे।त्रिशंकु विधानसभा के अनुमान के बीच कांग्रेस ने सभी उम्मीदवारों को मंगलवार शाम ही पणजी से पांच किलोमीटर दूर बैम्बॉलिन स्थित एक रिजॉर्ट में भेज दिया था।

सभी प्रत्याशी अपना सामान लेकर लग्जरी रिजॉर्ट पहुंचे हैं, इससे पता चलता है कि सरकार बनाने की प्रक्रिया लंबी चल सकती है। हालांकि कांग्रेस नेताओं ने इस बात को स्वीकार करने से इनकार किया कि वे अपने प्रत्याशियों को लेकर अतिरिक्त सावधानी बरत रहे हैं। लॉबो ने कहा, हम सब विपक्ष के नेता दिगंबर कामत का जन्म दिन मनाने के लिए यहां पहुंचे हैं।