Breaking News

गैंगस्टर विकास दुबे के ऊपर बनी बायोपिक फिल्म ‘बिकरू कानपूर गैंगस्टर’ की रिलीज डेट आई सामने, देखें वीडियो

मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विकास दुबे के ऊपर बनी बायोपिक फिल्म ‘बिकरू कानपूर गैंगस्टर’ जो इस साल 16 अप्रैल 2021 को रिलीज़ होने वाली थी वो अब लॉकडाउन के कारन 2 अक्टूबर 2021 को रिलीज़ हो रही है. ये मूवी सच्ची घटना पर आधारित है, इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर ख़फ़ी धमकी भरे कॉल्स भी आये थे लेकिन बड़ी मशक्कत के बाद अब ये फिल्म 2 अक्टूबर यानि कि गाँधी जयंती के दिन रिलीज़ होने वाली है. इस फ़िल्म में निमाई बाली मुख्य भूमिका में विकास दुबे के किरदार में नज़र आएंगे.

गैंगस्टर विकास दुबे की कहानी बड़े ही चर्चे में रही जिसपर पूरे देश ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान रुचि रखी. आपको बता दे कि इस मूवी को 16 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना था लेकिन लॉकडाउन के चलते अब मेकर्स ने 2 अप्रैल को रिलीज करने का निर्णय लिया. इस बारे में डायरेक्टर नीरज सिंह ने कहा कि , “कोविड के कारण हमने फ़िल्म को 2 अक्टूबर 2021 को रिलीज करने का फैसला लिया है को शिफ्ट किया है क्यों कि सबसे बड़ा ये भी रीज़न है कि ये फ़िल्म को हमे ओटीटी पर नही बल्कि थ्रेटर में रिलीज़ करना था और कोविड के कारण सभी थिएटर अभी बंद है. लेकिन अक्टूबर में आशंका है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा टैब हम इस फ़िल्म को थिएटर में रिलीज करेंगे.

 

नीरज सिंह आगे कहते है ये फ़िल्म “बिकरू कानपुर गैंगस्टर”, विकास दुबे की असल ज़िंदगी पर आधारित है जो 2020 में 8 पुलिस वालों का मर्डर कर फ़रार हो चुका था जिसके बाद उसे पकड़ कर एनकाउंटर कर दिया गया था. विकास दुबे का किरदार निमाई बाली निभा रहे है और इस मूवी में अनिल रस्तोगी मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे है. इस मूवी का ट्रेलर डायरेक्टर नीरज सिंह, प्रोड्यूसर अजय पल सिंह और सी पी सिंह ने 3 मार्च को पूरे स्टार कास्ट के साथ लांच किया था और अब मेकर्स ने इस मूवी को 2 अक्टूबर को रिलीज करने का फ़ैसला लिया है.