Breaking News

गुलदार ने किया हमला तो ये महिला बन गई ‘चंडी’, दरांती के वार से भगाया

पौड़ी: जनपद में गुलदार के हमले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. पौड़ी के एकेश्वर के इसोटी गांव की रहने वाली सावित्री देवी पर गुलदार ने हमला कर दिया. हालांकि सावित्री बहादुर निकली. उसने साहस से गुलदार का सामना किया. मुकाबले में साहसी महिला गुलदार पर भारी पड़ी. गुलदार महिला के प्रत्याक्रमण से घबराकर भाग गया. लोगों ने वन विभाग से गुलदार की दहशत से निजात दिलाने की मांग की है.

कांग्रेस के प्रदेश सचिव कवींद्र इष्टवाल ने बताया कि क्षेत्र में लगातार गुलदार हमले की घटनाओं में वृद्धि हो रही है. उन्होंने वन विभाग जल्द से 3 दिन के अंदर गुलदार को मार कर जनता को इस दहशत से निजात दिलाने की मांग की है, वर्ना कांग्रेस पार्टी मुख्यमंत्री आवास कूच करने को बाध्य होगी.

बहादुर महिला ने गुलदार का किया सामना.

उन्होंने बताया कि एकेश्वर के इसोटी गांव की रहने वाली सावित्री देवी जब घास लेने गांव के पास गई थी, तभी अचानक से गुलदार ने उन पर आक्रमण कर दिया. हालांकि सावित्री दरांती से गुलदार पर प्रहार कर अपनी जान बचाने में कामयाब रहीं. इस घटना में उनके हाथ और पैरों में काफी गंभीर चोटें आई हैं.

सावित्री ने बताया कि क्षेत्र में लगातार गुलदार की सक्रियता देखी जा रही है. वहीं, अब दिनदहाड़े गुलदार आक्रमण कर रहा है. जो जनता के लिए बहुत बड़ा खतरा है.