Breaking News

गुजरात में ओवैसी ने केजरीवाल पर बोला हमला, AAP को बताया छोटा रिचार्ज, लगाया यह आरोप

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने गुजरात चुनाव (Gujarat Election) की तैयारी शुरू कर दी है, इसी बीच उन्होंने अहमदाबाद (Ahmedabad) में दिल्ली के सीएम अरिवंद केजरीवाल (Arivand Kejriwal) और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) पर निशाना साधा है.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”जब कोविड शुरू हुआ था तब इसी छोटा रिचार्ज (अरविंद केजरीवाल और आप) ने तबलीगी जमात पर इसे फैलाने का इल्जाम लगाया था ताकि सबको यह बदनाम कर सके. मामला कोर्ट में गया तो अदालत ने कहा कि यह सब झूठ है. दिल्ली में जब दंगे हो रहे थे तो लोग इंसान नहीं हैवान बनकर एक दूसरे को मार रहे थे. इस दौरान यह दिल्ली के मुख्यमंत्री कहां थे? वो लोगों के गुस्से को कम करने की बजाय राजघाट पर मौन व्रत कर रहे थे.”

असदुद्दीन ओवैसी और क्या बोले?
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ओखला में कचरे का अंबार लगा है लेकिन उस पर यह छोटा रिचार्ज कुछ नहीं बोला. इनसे जब बिलकिस बानो पर बोलने के लिए कहा गया तो इन्होंने चुप्पी साध ली. यह कहते हैं कि भारत में जो करंसी नोट है, उस पर किसी दूसरे की फोटो लगा दो. कहते हैं कि इसे नौकरी आ जाएगी. भारत क्या किसी मजहब का है. इंडिया तो सब धर्म को मानता है. साथ ही यह उन्हें भी मानता है जिसका किसी धर्म में विश्वास नहीं है. छोटा रिचार्ज कह रहा है कि छोटे मोदी से अब मैं बड़ा मोदी बनना चाहता हूं. साथ ही उन्होंने सवाल किया कि दिल्ली में प्रदूषण का कौन जिम्मेदार है?

क्या है गुजरात चुनाव की तैयारी
असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम गुजरात की 182 विधानसभा सीटों में सें 40-45 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है. पार्टी अब तक अहमदाबाद की तीन और सूरत की दो सीटों के लिए उम्मीदवार उतार चुकी है. बता दें कि फरवरी 2021 में हुए स्थानीय निकाय चुनावों में एआईएमआईएम ने 40 में से 26 सीट जीती थीं.