Breaking News

गाय को काटने वालों पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा- गौ माता को खाया जा रहा है और हम चुप हैं, शर्म आनी चाहिए!

‘शक्तिमान’ यानि मुकेश खन्ना को एक बार फिर गुस्सा आया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शोयर कर गौ माता को काटने और खाने वालों पर जमकर भड़ास निकाली है। वीडियो के साथ ही मुकेश खन्ना ने एक लंबा नोट भी लिखा है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, ‘गया हमारी माता है’, क्या हम लोग कल्कि अवतार का इंतजार कर रहे हैं..कल्कि आकर हमारी गाय माता को बचाएंगे?’ उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

उन्होंने आगे कहा, जब आपके घर की माता-बहनें संकट में होती हैं, तो आप ये इंतजार करते हैं कि पुलिस आएगी तो उन्हें बचाएगी या फिर मिलिट्री आएगी तो उन्हें बचाएगी? जब उनके लिए आप किसी का इंतजार नहीं करते हैं, तो गाय हमारी और आपकी माता हैं, ये किसी को बताने की जरूरत क्यों पड़ती है?

मुकेश खन्ना ने कहा कि क्यों खुलेआम गाय खाई जाती है? मारी जाती है.. काटी जाती है और एक्सपोर्ट होती है। कुछ लोग बाहर के मुल्कों से गाय खाकर आते हैं, तो उनको आदत पड़ जाती है। ऐसे लोग बोलते हैं कि गाय का मांस अच्छा है। शर्म आनी चाहिए आपको। उन्होंने कहा, कुछ लोग इसलिए ऐसा करते हैं, क्योंकि यह उनका व्यापार है। गाय के मांस को विदेशों में बेचने से उन्हें लाखों करोड़ों की कमाई होती है।

मुकेश खन्ना का कहना है कि जिस प्रकार भीष्म पितामह की आत्मा को पवित्र माना गया है, उसी तरह गो माता की आत्मा को भी पवित्र कहा गया है। उन्होंने सरकार से गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करने की अपील की है। साथ ही कहा, हमारा राष्ट्रीय पशु शेर है, लेकिन वह अपनी रक्षा खुद कर सकता है। गाय नहीं कर सकती। उन्होंने कहा, गाय अपने भक्तों की तरफ कातर नजरों से देखती है कि वो आगे बढ़ कर उनकी रक्षा करें। किसी माई के लाल की हिम्मत नहीं होगी इन्हें काटने की।

अपनी पोस्ट में मुकेश खन्ना काफी गुस्से में थे। उन्होंने अंत में लिखा, ‘ हम अपने इर्द- गिर्द गायों को कटता देख कर भी हम चुप हैं ! गौ माता को काटा जा रहा है। उनके मांस को खाया जा रहा है, उनका बड़े पैमाने पर, पैसा कमाने की नीयत से विदेशों में निर्यात किया जा रहा है। खुलेआम ! हम सब मूक दर्शक बन कर चुप हैं ! शर्म आनी चाहिए हमें।’