Breaking News

गरीबों के साथ सपना चौधरी ने मनाई शादी की पहली सालगिरह, मिल रही खूब दुआएं!

हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का खबरों में बने रहना पुराना शौक है. कभी वो अपने नए गानों को लेकर सुर्खियों में आती हैं तो कभी अपने डांसिंग अंदाज को लेकर. लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करने वालीं सपना चौधरी ने रविवार की रात अपने पति वीर साहू (Veer Sahu) के साथ अनोखे अंदाज में शादी की पहली सालगिरह मनाई.बता दें, सपना चौधरी ने साल 2020 में गुपचुप तरीके से वीर साहू से शादी रचा ली थी और इसका खुलासा बेटे के जन्म के बाद हुआ था. शादी की पहली सालगिरह (First Wedding Anniversary) पर सपना चौधरी ने जो काम किया है उस वजह से वो सोशल मीडिया पर तारीफें बटोर रही हैं.

अनोखे अंदाज में मनाई सालगिरह
सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने पति वीर साहू के साथ पहली सालगिरह जरूरतमंद लोगों के साथ मनाई. जी हां, सपना चौधरी सालगिरह के दिन पति के साथ गुड़गांव की सड़कों पर गरीब व जरूरतमंद लोगों को कंबल बांटते नजर आए. सपना ने एक गाड़ी भरकर कड़कड़ाती ठंड में जरूरतमंद लोगों को कंबल भेंट किए.सपना चौधरी ने कहा कि सबसे बड़ा पुण्य का काम गरीबों व जरूरतमंद लोगों की मदद करना है. सपना के इस काम के चर्चे हर जगह हो रहे हैं और फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. सपना चौधरी ने इस नेक काम से एक बार फिर लोगों के दिलों को जीत लिया है.

24 जनवरी को लिए थे फेरे
गौरतलब है कि, 24 जनवरी 2020 में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) और वीर साहू (Veer Sahu) चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने शादी बेहद सादगी के साथ की थी क्योंकि देसी क्वीन के पति के परिवार में अचानक किसी का निधन हो गया था. यही कारण था कि, सपना ने अपने जीवन की इतनी बड़ी खुशीको किसी के साथ साझा नहीं किया. लेकिन अक्टूबर में जब सपना चौधरी के मां बनने की खबर आई तो हर कोई हैरान रह गया. सपना के पति वीर साहू ने ही सोशल मीडिया पर बेटे के जन्म की खुशखबरी सुनाई थी.

कौन है वीर साहू?
मालूम हो सपना चौधरी के पति वीर साहू पेशे से एक सिंगर व आर्टिस्ट हैं. वह कई हरियाणवी गानों में दिखाई दे चुके हैं. इनमें खलनायक रसूख आला जाट यार लैंडलॉर्ड और ठाडी बाडी जैसी लोकप्रिय गाने भी शामिल हैं. वीर साहू और सपना चौधरी शादी से पहले एक-दूसरे केsapna chaudhary first wedding anniversaryसंग चार सालों से रिलेशनशिप में थे और दोनों ने इस रिश्ते को नया नाम देकर सात जन्मों की कसमें खा ली. अब जब शादी को एक साल हुआ तो दोनों ने गरीब लोगों के बीच इस दिन को यादगार बनाया और कंबल बांटकर लोगों की सेवा की.