Breaking News

खेत में काम कर रही नाबालिग को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर 15 किलोमीटर दूर ले जाकर फेंका, रोते बिलखते पहुंची घर

उत्तर प्रदेश  के एटा (Etah) में दिल दहलाने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक 16 साल की लड़की के साथ तीन लड़कों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि पहले लड़कों ने लड़की को अगवा किया, फिर सुनसान जगह ले जाकर मनसूबों को अंजाम दिया. उसके बाद घटनास्थल से करीब 15 किलोमीटर दूर किसी अन्य सुनसान जगह लड़की को फेंककर फरार हो गए. होश में आते ही लड़की रोते-बिलखते घर पहुंची और आपबीती सुनाई. पीड़िता के परिजनों ने दरिंदों के खिलाफ लिखित में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया है.

मामला जिले के थाना जसरथपुर क्षेत्र के एक गांव का है. पीड़ित परिवार ने बताया कि 7 दिन पहले उसकी लड़की अपने खेतों पर बिजली का समरसेबल बंद करने के लिए गई थी. उसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे तीन लड़के उसे अकेला देखकर जबरन उठाकर अपने साथ ले गए. अगवा कर सुनसान जगह ले गए. वहां तीनों आरोपियों ने मिलकर लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद थाना अलीगंज इलाके में सड़क किनारे सुनसान जगह बहन को फेंक कर फरार हो गए. लड़की रोते-बिलखते घर पहुंची. अपने साथ हुई आपबीती बताई. जिसके बाद थाने पहुंचकर तीनों आरोपी लड़कों के खिलाफ लिखित तहरीर दी. पुलिस ने तत्काल पीड़ित परिजनों की तहरीर पर FIR दर्ज करते हुए मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई.

परिचित लड़के ने किया नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म

एसपी एटा धनंजय सिंह ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. प्रथम दृष्टया पुलिस जांच में सामने आया है कि गांव के ही एक परिचित लड़के के द्वारा नाबालिग लड़की के साथ रेप की घटना की गई है. इसके साथ ही आरोपी लड़कों ने नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाया गया था. सभी तत्वों की विवेचना करते हुए पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज

आरोपी शिवम, आशीष, मुकेश के खिलाफ घटना के 5 दिन बाद थाना जसरथपुर में लड़की के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ है. पुलिस के मुताबिक, आईपीसी की धारा 363, 376 डी, और पोक्सो एक्ट की धारा 3/4 और 16/17 के तहत एफआईआर दर्ज करवाई गई है.