Breaking News

खुद पर लगे आरोपों का देवेंद्र फडणवीस ने दिया करारा जवाब, बोले- अंडरवर्ल्ड से हैं नवाब मलिक के संबंध

नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं। मलिक का आरोप है कि फडणवीस के संरक्षण में महाराष्ट्र और गोवा में ड्रग्स का कारोबार किया जा रहा है। इस पर पलटवार करते हुए फडणवीस ने कहा है कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं।

फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक ने उनकी पत्नी अमृता और ड्रग्स तस्कर जयदीप राणा की जो तस्वीर शेयर की है वह चार साल पुरानी है। उन्होंने कहा कि जयदीप राणा से उनका और उनके परिवार का कोई संबंध नहीं है।

बता दें कि नवाब मलिक ने सोमवार सुबह कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस नजर आ रही थीं। अलग-अलग फोटोज में दोनों के साथ एक शख्स दिखाई दे रहा है, जिसका नाम नवाब मलिक ने जयदीप राणा बताया है, जो एक ड्रग्स तस्कर है और फिलहाल जेल में है।

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष अरुण हालदार ने रविवार को समीर वानखेड़े से उनके आवास पर मुलाकात की। इस पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कल राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष अरुण हालदार ने समीर वानखेड़े के आवास का दौरा किया और उन्हें क्लीन चिट दे दी। उन्होंने कहा कि अरुण हालदार को इससे पहले एक जांच करनी चाहिए थी और उसकी एक विस्तृत रिपोर्ट सौंपनी चाहिए थी। हम इस बारे में राष्ट्रपति से शिकायत करेंगे।

बता दें कि अरुण हालदार रविवार को मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के आवास पर उनसे मुलाकात करने पहुंचे थे। इससे पहले शनिवार को समीर वानखेड़े ने अरुण हालदार से मुलाकात कर खुद पर लग रहे धर्म परिवर्तन संबंधी आरोपों पर सफाई दी थी। उनके द्वारा दी गई जानकारी के बाद हालदार ने कहा कि अनुसूचित जाति के किसी अधिकारी पर यदि कोई जातिगत आधार पर आरोप लगाएगा तो आयोग चुप नहीं बैठेगा।