Breaking News

कोरोना के बहाने कर दी मां की हत्या, घर में लाश के साथ गुजारे 2 महीने

कलयुगी बेटे ने मां के साथ जो किया उसे जान हर कोई हैरान रह जाएगा. UK के पेम्ब्रोक डॉक टाउन में रहने वाले डेल मॉर्गन (Dale Morgan) ने बेडरूम में ही अपनी मां की निर्मम तरीके से हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद वो दो महीने तक घर में ही मां की लाश के साथ बना रहा.

हत्या के बाद भी करता रहा मां के मोबाइल पर मैसेज
डेल मॉर्गन (Dale Morgan) से जब पड़ोसियों ने पूछा कि उसकी मां कहां है तो उसने कहा कि वो कोविड (Covid) के चलते आइसोलेशन में है. यहां तक ​​कि लोगों को भ्रम में रखने के लिए मां के नंबर पर मैसेज भी भेजता रहता था. जब ज्यादा दिनों तक मॉर्गन की मां जूडिथ रहेड (Judith Rhead) नहीं दिखीं तो कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद 20 फरवरी को पुलिस टीम मॉर्गन के घर पहुंची. तलाशी के दौरान बेडरूम की एक छोटी खिड़की खुली थी. अधिकारियों ने जब खिड़की का पर्दा हटाया तो वो हैरान रह गए.

सिर में मिले इतने घाव
कमरे के अंदर खून के निशान दिखे और बिस्तर के पास एक लाश दिखी. पुलिस ने लाश बरामद की तब जूडिथ रहेड के सिर पर एक प्लास्टिक की थैली बंधी दी. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उनके सिर में चारों ओर फ्रैक्चर थे. खोपड़ी में 14 घाव थे. सख्ती से हुई पुलिस पूछाताछ में मॉर्गन ने स्वीकार किया कि उसने अपनी मां के सिर पर हथौड़े से कई प्रहार किए और जान ले ली. इसके बाद अपना जुर्म छिपाने के लिए वह लाश के साथ ही घर पर रुका रहा.

14 बार हथौड़े से वार किए
The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे नशे की लत थी और इसे पूरा करने के लिए घर से रुपये चोरी करता था. अपनी मां के बैंक खातों उसने 11 ट्रांसफर किए थे. मां जब उसकी हरकतों का विरोध करने लगी तो उसने 14 बार हथौड़े से वार किए और जान ले ली. अदालत ने मां के हत्यारोपी मॉर्गन को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है.