Breaking News

कोरोना के कहर में कांस्टेबल की शर्मनाक हरकत, मास्क नहीं होने पर महिला से महीनों किया बलात्कार

कोरोना के कहर में जहां समाज के लोग एक दूसरे की जिन्दगी बचाने के लिए आगे आये वहीं गुजरात का एक पुलिस कांस्टेबल ने अपने पद और गरिमा को तार-तार कर दिया। सूरत से रेप और ब्लैकमेलिंग का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस कांस्टेबल ने मास्क नहीं पहने होने पर 33 साल की महिला के साथ कथित रूप से रेप किया है। महिला का आरोप है कि कांस्टेबल ने उसे पकड़ा और कार्रवाई करने की धमकी देने लगा। महिला का आरोप है कांस्टेबल कई महीनों तक उसके साथ दरिंदगी करता रहा। बार-बार कार्रवाई करने की धमकी देता रहा। आरोपी कांस्टेबल की पत्नी ने पीड़िता पर आरोप लगाए हैं कि वो ऐसा जातिवाद की वजह से कर रही है। आरोपी कांस्टेबल नरेश कपाड़िया की पत्नी का कहना है कि पीड़िता और उसका पति उनके घर आए थे।

पीड़िता और उसका पति जातिसूचक शब्द बोलकर उन्हें अपमानित किया था। आरोपी कांस्टेबल की पत्नी ने पीड़िता और उसके पति के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। शुरुआती जांच में पता चला है कि नरेश कपाड़िया पहले पालसाना थाने में तैनात था। जनवरी 2021 में उसका स्थानांतरण उमरपाड़ा थाने में कर दिया गया था, जब उसका पीड़िता के साथ लड़ाई का एक वीडियो वायरल हुआ था।

रेप पीड़िता ने सुनाई दर्द भरी कहानी
पीड़िता ने बताया कि साल 2020 के लॉकडाउन में वह पलसाना में दूध खरीदने जा रही थी। उसी दौरान कांस्टेबल ने उसे बिना मास्क पहने हुए पकड़ लिया था। कांस्टेबल ने उसे कार्रवाई की धमकी दी। इसके बाद कांस्टेबल महिला को गाड़ी में बैठाकर पुलिस स्टेशन ले जाने के बजाय नवसारी रोड पर ले गया और वहां उसके साथ रेप किया।