Breaking News

कोरोना की कमजोरी ने मलाइका से ली ऐसी परीक्षा, जिन्दगी के दो कदम भी हो गये थे मुश्किल

कोरोना महामारी के दौरान लोगों को सबसे ज्यादा चिंता अपने स्वास्थ्य और अपनों के जीवन से है। बाॅलवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और स्वास्थ्य को लेकर काफी गंभीर रही हैं। पिछले साल सितंबर में मलाइका अरोड़ा कोविड 19 की चपेट में आई थीं और कुछ समय के लिए वह क्वारनटीन भी रहीं।

मलाइका ने अब अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने माहमारी से जुझते पलों को याद किया है। मलाइका ने बताया कि वह बहुत कमजोर हो गयी थी जिससे निराशा लगने लगी थी। शरीर का वजन भी बढ़ गया था।

मलाइका अरोड़ा ने जिम में किया डांस | malaika arora Twerking in gym during  workout shared video on instagram - News Nation

उन्होंने कड़ी मेहनत से अपने शरीर सौश्ठव का ठीक किया। तस्वीरों में मलाइका शॉर्ट्स के साथ एक ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहने हुए हैं। मलाइका ने लिखा है कि मैं 5 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव हुई। थी। मेरे लिए यह बहुत मुश्किल समय रहा। उन्होंने लिखा कि जो इंसान ये बोलता है कोविड रिकवरी आसान होती है।

malika arora

 

मैं आपको बता दूं ये सिर्फ उन लोगों के लिए आसान होती है जिनकी इम्युनिटी अच्छी होती है और वो कोविड से जूझना जानते हैं। मैं इससे निकली हूं आसान शब्द नहीं है ये। मलाइका ने पोस्ट में लिखा कि मुझे इसने शारीरिक रूप से पूरी तरह तोड़ दिया है। घर में दो कदम चलना मेरे लिए बहुत मुश्किल होता था। बैठती थी, जब बिस्तर से उतरती थी, अपनी घर की खिड़की पर जाकर खड़े होना होता था, वो सब मेरे लिए बहुत मुश्किल था मेरे लिए।

malika arora 2

मलाइका ने लिखा कि मैं खुद को बहुत कमजोर महसूस कर रही थी। मेरा स्टैमिना जा चुका था। मैं अपने परिवार से दूर थी और न जाने मेरे दिमाग में क्या कुछ चल रहा था। मलाइका ने लिखा कि मैं मानसिक रूप से थक गयी थी। उन्होंने लिखा है कि मैं आखिरकार 26 सितंबर को कोरोना निगेटिव पाई गई और मैं खुद को खुशनसीब समझती हूं। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि मैं काफी निराशाजनक महसूस कर रही थी। मेरा दिमाग मुझे सपोर्ट नहीं कर रहा था। यह सोचती थी कि क्या मैं 24 घंटों में मैं अपनी एक एक्टिविटी पूरी कर सकूंगी।

Malaika Arora Bold Gym Photos - मलाइका अरोड़ा का हॉट जिम लुक

मलाइका ने अपने पोस्ट में लिखा कि जब मैंने अपना पहले वर्क आउट किया तो यह बहुत तकलीफ दायक था। मलाइका ने बताया कि 32 हफ्ते हो चुके है और मैं नेगेटिव हूं मैं एक बार फिर अपनेआप को महसूस कर रही हूं। चार लेटर वर्ड जिसने मुझे पुश किया वो थी उम्मीद (HOPE) उस उम्मीद ने मुझे बताया कि सब कुछ ठीक होगा। जब मैं अच्छा महसूस नहीं कर रही थी। तब उसने मेरे अंदर उम्मीद जगाए रखी कि मैं बेहतर होंगी। उन सभी लोग का शुक्रिया जो मुझे मैसेज करके मेरे हाल चाल पूछ रहे हैं। मुझे जिन्दादिल रहने के लिए कह रहे हैं।