Breaking News

कार में लड़की को बंधक बनाने का वीडियो वायरल, अब थाने पहुंची युवती ने बदला अपना बयान

सोशल मीडिया पर शनिवार सुबह से ही इंदौर (Indore) का एक वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है. इसमें कार में एक लड़की (girl) को कार चालक (car driver) द्वारा जबरदस्ती बिठाया जा रहा है और लड़की चीखते चिल्लाते बचाओ कहकर कार से निकलती हुई दिखाई दे रही है. दरअसल, वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है की एक कार में पीछे से आ रहे दो राहगीरों द्वारा वीडियो बनाया गया है. कार में एक लड़की का केवल पैर दिखाई देता है और लड़की चीखती चिल्लाती बचाओ-बचाओ करती हुई कार से बाहर और कार चालक से जैसे-तैसे हाथ छुड़ाकर अपनी जान बचाती बाहर निकलती है.

राहगीर ने बनाया वीडियो
बताया जा रहा है लड़की नशे में धुत थी उस राह से गुजरने वाले किसी राहगीर द्वारा वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया. वीडियो कनाडिया क्षेत्र कें बायपास का बताया जा रहा है. शनिवार सवेरे जैसे वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो देर शाम वायरल वीडियो में दिख रही लड़की विजयनगर थाने पर पुलिस को अपने सफाई देने आई. वहीं जानकारी लगते ही मीडिया कर्मी भी वहां कवरेज के लिए पहुंचे.

लड़की पुलिस को अपना बयान दर्ज करवाने के बाद जब थाने से बाहर निकली तब मीडिया कर्मियों द्वारा वायरल वीडियो की हकीकत लड़की से जानना चाही तो लड़की ने मीडिया कर्मी पर अपनी बौखलाहट निकालते हुए मीडियाकर्मी पर हाथ उठाकर मौके से भागती हुई नजर आई.

लड़की ने बताया वीडियो मार्च 2022 का है
वहीं एसीपी सोनाक्षी सक्सेना ने बताया की वीडियो वायरल होने के बाद पूरे मामले में पुलिस ने युवती के घर का पता किया और उससे पुछताछ के लिए थाने बुलवाया. लड़की ने अपने बयान में बताया कि यह वीडियो मार्च 2022 का है. हम दोनों भाई बहन के बीच में कुछ कहासुनी हुई थी जिसका किसी ने आज वीडियो वायरल कर दिया. युवती ने वीडियो वायरल करने वाले अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज करावाया है. अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है.

अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज
गौरतलब है कि मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर शहर में नाइट कल्चर का बड़ा क्रेज है. यहां देर रात तक नाइट क्लब व पब में युवाओं को नशा परोसा जाता है. वहीं युवाओं द्वारा नशा करने के बाद इंदौर की सड़कों पर हुड़दंग करते हुए देखा जाना आम हो चला है. इसी तरह यह वीडियो भी सामने आया है. बताया जा रहा है की वीडियो में दिख रही लड़की किसी पब से पार्टी करके आ रही थी. इसी दरमियान अपने पुरुष साथी द्वारा नशे में बदतमीजी की गई.

पुलिस बयान में बताया भाई-बहन हैं
वहीं अब अपनी बदनामी के डर से लड़की अपने पुरुष साथी को पुलिस के दिए गए बयान में भाई बताया है. कहीं ना कहीं पुलिस मीडिया को अपना वर्जन न देते हुए वीडियो बाइट जारी कर रही है. फिलहाल पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर कार चालक को न आरोपी बनाते हुए वीडियो बनाने वाले अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.