Breaking News

कांग्रेस सरकार पर हमलावर हुई भाजपा, हाथरस केस का नाबालिग रेप से की तुलना

पंजाब (Punjab) के होशियारपुर (Hoshiyarpur) में 6 साल की बच्ची के साथ रेप के मामले में अब राजनीति तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच विरोध जारी हो गया है। भाजपा ने कांग्रेस पर नाबालिग रेप को लेकर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने कांग्रेस पर करारा हमला बोलते हुए हाथरस का मामला का जिक्र किया। निर्मला ने कहा कि हाथरस में पिकनिक मनाने के लिए जाने वाली भाई-बहन की जोड़ी अब कहां है? सिर्फ निर्मला ही नहीं बल्कि सूचना प्रसारण मंंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी इस मामले को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला।

निर्मला ने बयान दिया है कि हम रेप को किसी राजनीति से नहीं जोड़ना चाहते। जहां कांग्रेस की सरकार नहीं होती, वहां भाई-बहन की जोड़ी पिकनिक मनाने चली जाती है। लेकिन अगर कहीं कांग्रेस सरकार वाले राज्य में रेप हो तो राहुल गांधी का ट्वीट तक नहीं आता। हाथरस घटना पर कांग्रेस के 35 सांसदों ने ट्वीट करके घटना पर आवाज उठाई, लेकिन होशियारपुर में एक दलित बच्ची के साथ हुई बेरहमी पर सब चुप हैं।

निर्मला ने राहुल गांधी पर सीधे तौर पर कहा, राहुल गांधी ने तेजस्वी यादव के साथ शुक्रवार को कई जगह प्रचार किया। लेकिन बिहार की बेटी के साथ हुई इस नृशंस घटना पर एक शब्द भी नहीं कहा। निर्मला ने तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा और कहा, तेजस्वी यादव और उनके भाई के ऊपर 2008 में दिल्ली में एक युवती के साथ छेड़छाड़ के आरोप लगे थे। RJD के राज में कई सीनियर अफसरों के परिवार की बेटियों के साथ अभद्रता हुई। ऐसे लोग बिहार की बेटी के साथ हुई क्रूर घटना पर क्या बोलेंगे?