Breaking News

कांग्रेस नेता ने मल्लिकार्जुन खड़गे को खून से लिखा पत्र भेजा

 कांग्रेस नेता व सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को खून से लिखा पत्र भेजकर कहा है कि, राज्य में कांग्रेस नेतृत्व के संबंध में जल्द से जल्द निर्णय लिया जाना चाहिए। पत्र में मिश्रा ने कहा, आप जानते हैं कि सितंबर में क्या हुआ था। राहुल गांधी दिसंबर में अपनी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के साथ राजस्थान आ रहे हैं। आम पार्टी कार्यकर्ता और प्रदेश की जनता आपसे अपेक्षा करती है कि आप राजस्थान के संबंध में जल्द से जल्द निर्णय लें।
उन्होंने कहा- 52 दिन बीत जाने के बाद भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। अनिर्णय के कारण अजय माकन ने भी इस्तीफा दे दिया है। आपसे अनुरोध है कि उनके द्वारा उठाये गये बिन्दुओं पर जल्द से जल्द निर्णय लिया जाये ताकि हमारी सरकार पूर्ण बहुमत से सत्ता में बनी रहे और प्रदेश का विकास हो। उन्होंने आगे कहा, मुझे पूरी आशा और विश्वास है कि मेरे खून से लिखे इस पत्र को पढ़कर आप कांग्रेस के आम कार्यकर्ताओं की भावनाओं के अनुरूप निर्णय लेंगे।
मिश्रा ने यह भी कहा कि लोग चाहते हैं कि कांग्रेस फिर से राजस्थान में सरकार बनाए, जिसके लिए भ्रम की स्थिति खत्म होनी चाहिए।