Breaking News

कांग्रेस छोड़ने के बाद गुलाम नबी आजाद का बड़ा हमला, अब बीजेपी का आया ये बयान

कांग्रेस छोड़ने के कुछ समय बाद ही वरिष्ठ राजनेता गुलाम नबी आजाद को भारतीय पार्टी से न्योता मिल गया है। हाल ही में कांग्रेस छोड़ने वाले एक और नेता ने भाजपा में उनका स्वागत करने की बात कही है। फिलहाल, उनके सियासी भविष्य को लेकर चर्चाएं जारी हैं। खुद आजाद ने भी भविष्य को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

हरियाणा की आदमपुर सीट से कांग्रेस विधायक रह चुके कुलदीप बिश्नोई ने आजाद के इस्तीफे पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, ‘यह कहना गलत नहीं होगा कि कांग्रेस अपने आप ही खत्म होने और आत्मघाती मोड में है। मैं सलाह देता हूं कि राहुल गांधी अपना ईगो दूर कर दें… गुलाम नबी आजाद का भाजपा में स्वागत है। अगर पार्टी मुझसे पूछेगी, तो मैं उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए मना सकता हूं।’
आजाद ने शुक्रवार को कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। खबर है कि वह लंबे समय से पार्टी से नाराज चल रहे थे। इस्तीफे के दौरान पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे 5 पन्नों के त्यागपत्र में जमकर नाराजगी जाहिर की। लैटर में उन्होंने भी खासतौर से राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता का जिक्र किया है। हाल ही में उन्होंने कांग्रेस की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी से भी इस्तीफा दे दिया था।
3 अगस्त को चंडीगढ़ में विधायक पद से इस्तीफा देने के दौरान बिश्नोई ने कहा था, ‘कांग्रेस अब राजीव गांधी और इंदिरा गांधी की पार्टी नहीं बची है। मैं भाजपा में आम कार्यकर्ता के तौर पर काम करूंगा।’ कहा जा रहा था कि हरियाणा कांग्रेस में फेरबदल के दौरान नजरअंदाज किए जाने के चलते वह नाराज थे। साथ ही खबरें थीं कि उन्होंने राज्यसभा चुनाव के दौरान क्रॉस वोटिंग भी की थी।