Breaking News

कराची में जोरदार बम धमाका, इतने लोगों की हुई मौत और कई घायल

पाकिस्तान (Pakistan) के कराची (Karanchi) शहर में बड़ा धमाका हुआ जिसमें अभी तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है और दर्जन भर घायल हैं। ये बड़ा धमाका दो मंजिला इमारत में हुआ। ये विस्फोट इतना भयंकर था कि आसपास के घर भी प्रभावित हुए जहां कई लोगों के घर की खिड़कियां चकनाचूर हो गई। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये हादसा गुलशन-ए-इकबाल में मसकन चौरंगी स्थित दो मंजिला इमारत में हुआ। इस हादसे में अब तक 3 लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

अधिकारियों के मुताबिक, सभी घायल को नजदीकि अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जबकि मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए करांची के पटेल अस्पताल भेज दिया गया है। विस्फोट कैसे हुआ, फिलहाल इसका कारण अभी नहीं चल सका है। मुबीना टाउन पुलिस एसएचओ के मुताबिक, लगता है कि ये ब्लास्ट सिलेंडर फटने की वजह से हुई है।

वहीं,  बम निरोधक दस्ता विस्फोट के कारण का पता लगाने के लिए पहुंच चुकी है। वहीं, मौके पर कानून प्रवर्तन एजेंसियां और बचाव अधिकारी पहुंच गए हैं। एलएएएस ने इस क्षेत्र को बंद कर दिया है। कहा जा रहा है कि ब्लास्ट इमारत के दूसरी मंजिल पर हुआ है। वहीं इलाकाई लोगों का कहना है कि धमाके की वजह से आसपास की इमारतों की खिड़कियों के साथ साथ वाहनों का भी नुकसान हुआ है।