Breaking News

कभी सिर्फ 125 रूपये की तनखाह मिलती थी, आज एक दिन का कमाती है इतना

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल बहुत ही शानदार माना जाता है और लोग भी इसे लेकर के काफी अधिक उत्साहित रहते है क्योंकि इस शो का अपना  अलग ही फैन बेस है. खैर अब जो भी है अगर हम लोग अभी की बात करते है तो आज की डेट में हम लोग बबिता जी के बारे में बात कर रहे है जिनका नाम मुनमुन दत्ता है और इनको तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल की जान भी कहा जाता है, क्योंकि इनके बिना तो शो का सारा ग्लैमर ही चला जाएगा.

बंगाल में जन्मी बबिता जी, 6 साल की उम्र से शुरू की एक्टिंग
हम लोग बात कर रहे है आज मुनमुन दत्ता की तो उनका जन्म बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद ये बताया कि जब वो छः साल की थी तब ही उन्होंने एक्टिंग वर्ल्ड में काम करना शुरू कर दिया था और तब उस वक्त उन्हें काम करने के लिए सिर्फ 125 रूपये मिले थे. हालाँकि उस समय के हिसाब से तो ये भी काफी अच्छा अमाउंट ही था.

आज बन चुकी है शो की जान, कमा रही दिन के 50 हजार से भी ज्यादा
वही बात करे आज की डेट की तो मुनमुन दत्ता आज की तारीख में मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक दिन में 50 हजार रूपये तक चार्ज कर लेती है और ये टीवी इंडस्ट्री के सबसे हाई इनकम लोगो में से एक कही जा सकती है इस बात में कोई भी संशय नही है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में काम करते हुए उनको एक दशक से भी अधिक का वक्त बीत चुका है.

अभी भी सिंगल है मुनमुन हालांकि मुनमुन दत्ता के पास में आज की डेट में सब कुछ है और वो जो कुछ भी चाहे वो हासिल कर सकती है लेकिन फिर भी मुनमुन अपनी लाइफ में सिंगल है. उनका एक रिलेशनशिप रहा जरुर था लेकिन वो सफल नही हो पाया और आज भी वो इस कारण से सिंगल है.