Breaking News

कपिल शर्मा की इस हरकत पर भड़के अक्षय कुमार, गुस्से में कहा- इंडस्ट्री के आधे पैसे तो यही खाता है…

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे है। जिस वजह से फैंस फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। कोरोना काल में भी अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे है। ऐसे में अब अक्षय कुमार और किराया फिल्म प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। इस शो में कपिल शर्मा के साथ मिलकर अक्षय और किराया ने खूब मस्ती की। इसी बीच सोशल मीडिया पर इन तीनों स्टार की एक वीडियो सामने आई है। जिसमें अक्षय कपिल शर्मा पर भड़कते नजर आ रहे है।

दरअसल कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी ‘कपिल शर्मा शो’ में एंट्री लेते है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ मिलकर अक्षय कुमार को गिफ्ट देते नजर आ रहे है। इस दौरान कपिल शर्मा कहते है, ‘अक्षय पाजी की सिलवर जुबली हो रही है हमारे शो में, इसलिए सब उन्हें गिफ्ट देंगे।’ जिसके बाद कपिल भी उन्हें नोट गिनने वाली मशीन का गिफ्ट देते हैं। कपिल शर्मा का गिफ्ट देखकर अक्षय कुमार भड़क जाते है। अक्षय कहते है कि, ‘ये नोट गिनने वाली मशीन, अपने घर से लाकर दिया है इसने मुझे। इंडस्ट्री के आधे पैसे तो यहीं खाता है।’

 

https://www.instagram.com/p/CGzwB8BAL5S/?utm_source=ig_embed

सोशल मीडिया पर ‘कपिल शर्मा शो’ का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे है। बता दें कि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ 9 नवंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। ये फिल्म पहले मई में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के वजह से फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है।