Breaking News

कन्हैयालाल की हत्या: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा दावा, बोले- हत्यारों को छुड़ाने के लिए बीजेपी नेताओं ने फ़ोन किए

उदयपुर में 28 जून को टेलर कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. हालांकि आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सीएम गहलोत ने कहा कि जब कन्हैया लाल के हत्यारों को पुलिस ने गिरफ़्तार किया था, तो उसे छुड़ाने के लिए बीजेपी नेताओं ने फ़ोन किए थे. दरअसल, बीजेपी के नेता उसे छुड़ाना चाहते थे.

बाद में खुलासा हुआ कि आरोपी बीजेपी के सक्रिय सदस्य है. सीएम गहलोत ने यह बात कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज़ को पकड़ने के मामले में कही है. इतना ही नहीं, कांग्रेस ने हत्यारों के बीजेपी कार्यकर्ता होने को लेकर उदयपुर में पोस्टर भी लगाए हैं. साथ ही कांग्रेस बीजेपी पर इस मामले में लगातार हमलावर बनी हुई है. दरअसल, कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा था कि उदयपुर में हुई वीभत्स घटना के संबंध में एक मीडिया ग्रुप ने एक बेहद सनसनीखेज खुलासा किया है.

इस खुलासे में उदयपुर में कन्हैयालाल की जघन्य हत्या का मुख्य आरोपी रियाज अत्तारी के साथ भाजपा के दो नेताओं (इरशाद चैनवाला और मोहम्मद ताहिर) के संबंधों की तस्वीरें जगजाहिर हैं. इसी खुलासे में यह बात भी सामने आई है कि मुख्य आरोपी रियाज अत्तारी राजस्थान बीजेपी के कद्दावर नेता और राज्य के पूर्व गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया के कार्यक्रमों में अक्सर भाग लेता था.