Breaking News

कन्नौज में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पति ने की पत्नी, उसके प्रेमी व छह माह के बेटे की हत्या

कन्नौज के इंदरगढ़ (Indergarh of Kannauj) में दो साल पहले अपने पति व दो बच्चों (husband and two children) को छोड़कर प्रेमी संग गई महिला (woman gone with lover) की उसके पति ने पीट कर हत्या (Husband beat killed his wife) कर दी। बीच बचाव करने पर प्रेमी की भी जान ले ली। दोनों को मारने के बाद छह माह के बच्चे की भी जान ले ली। इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कम्प मच गया। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

यह सनसनीखेज वारदात बुधवार की देर रात करीब 12 बजे की है। बताया जा रहा है कि इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के उद्धमपुर गांव निवासी मनोज जाटव की पत्नी राधा उर्फ पिंकी मैनपुरी निवासी सतेंद्र कश्यप के साथ दो साल पहले फरार हो गई थी। मनोज ने अपने दो बच्चों के साथ उसकी तलाश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं हो सकी। इस बीच उसे पिंकी के सतेंद्र के साथ रहने की जानकारी मिल चुकी थी।

बताया जा रहा है कि बुधवार की रात पिंकी अपने प्रेमी सतेंद्र और उससे हुए छह माह के बच्चे के साथ पास के ही गांव टुंडेपुरवा में लगी ग्रामीण नुमाइश देखने आई थी। रात ज्यादा होने पर वो दोनों वहां फंस गए। ऐसे में पिंकी अपने प्रेमी के साथ पति के गांव में उसके ही घर पहुंच गई। रात में अपनी पत्नी को प्रेमी व उसके बच्चे को देखकर मनोज भड़क गया। पहले तो पत्नी से लड़ाई हुई। उसके बाद पत्नी ने जवाब दिया तो तैश में आकर मनोज ने घर में रखी लाठी से ताबड़तोड़ कई वार कर दिया। बीचबचाव करने पर सतेंद्र पर भी कई हमला कर दिया।

 

इस बीच लाठी छह माह के बच्चे को भी लग गई। इस हमले में तीनों की मौत हो गई। शोरगुल सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हुए। फौरन पुलिस को जानकारी दी गई। आरोपी मनोज वहीं रहा। पुलिस ने आते ही जानकारी जुटाई और आरोपी मनोज को पकड़ लिया। उसके पास से वो डंडा भी बरामद कर लिया। तीनों के शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज में रखवा दिया है। तिर्वा सीओ शिव प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना की वजह की जानकारी जुटाई जा रही है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस तैनात कर दी गई है।