Breaking News

कनाडा के ओंटारियो शहर में बड़ी वारदातः फायरिंग में तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत

कनाडा के उत्तरी ओंटारियो शहर में एक बड़ी वारदात सामने आई है। यहां फायरिंग में तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। स्थानीय पुलिस ने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, उन्हें टेंक्रेड स्ट्रीट के 200 ब्लॉक में फायरिंग की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को 41 वर्षीय व्यक्ति का शव मौके से मिला, जिसे गोली लगी थी। 10 मिनट बाद फिर फायरिंग होने की खबर मिली। मौके पर जाकर देखा तो 45 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला। साथ ही 6 वर्षीय, 7 वर्षीय, 12 वर्षीय बच्चे की भी लाशें मिलीं। चारों को गोलियां लगी थीं। पांचों शव 2 अलग-अलग घरों में मिले।

जांचकर्ताओं ने कहा कि उन्होंने छह साल के बच्चे और 12 साल के बच्चे के शव भी बरामद किए हैं, उनका दावा है कि उनकी भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पिछले महीने ओटावा में एक शादी के रिसेप्शन में गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि पीड़ित ओटावा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास हंट क्लब रोड के पास गिब्फोर्ड ड्राइव के 2900 ब्लॉक पर इन्फिनिटी कन्वेंशन सेंटर में रिसेप्शन में भाग ले रहे थे।