Breaking News

कंझावला केस में मारी गई अंजलि के घर से टीवी समेत अन्य सामान चोरी

दिल्ली के कंझावला केस में (In Kanjhawala Case Delhi) मारी गई (Killed) अंजलि के घर में (In Anjali’s House) अज्ञात चोरों ने तोड़फोड़ की (Unknown Thieves Ransacked) और टीवी समेत अन्य सामान चुरा ले गए (TV and Other Items Stolen) । चोरी के इस मामले में पुलिस अभी तक कोई ब्योरा नहीं दे पाई है, अमन विहार थाने के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं ।

स्थानीय लोगों ने कहा कि उन्होंने अंजलि के परिवार के सदस्यों को सोमवार सुबह करीब 7.30 बजे उनके घर में चोरी की सूचना दी। घर का ताला टूटा हुआ था और कई सामान गायब थे। अंजलि की एक रिश्तेदार अनु ने कहा कि पड़ोसियों ने उन्हें चोरी के बारे में बताया था और कहा, चोरी के पीछे हमें निधि का हाथ होने का शक है।” निधि पकड़े जाने के डर से अपना सामान हमारे घर में रखने की कोशिश कर रही है।

अंजलि के परिजन भी पुलिस पर उंगली उठा रहे हैं। 1 जनवरी को, अंजलि और निधि रोहिणी के एक होटल में पार्टी के बाद घर जा रहे थे। इस दौरान उनकी मारुति बलेनो कार से टक्कर हो गई। निधि को मामूली चोटें आईं, लेकिन अंजलि कई किलोमीटर तक कार के नीचे घसीटती चली गई। इससे पहले, पुलिस ने निधि का धारा 164 सीआरपीसी के तहत बयान दर्ज किया था और घटना की चश्मदीद गवाह बनाया। पुलिस ने सात आरोपियों आशुतोष, अंकुश खन्ना, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन और मनोज मित्तल को गिरफ्तार किया था। अंकुश को हाल ही में कोर्ट ने जमानत दी थी।