Breaking News

कंझावला कांड के आरोपियों का अब तक का सबसे बड़ा कबूलनामा, जानिए कैसे हुआ था हादसा

राजधानी दिल्ली के कंझावला कांड (Kanjhawala incident of the capital Delhi) मामले में लगातार नई नई जानकारी सामने आ रही है। निधि (Nidhi) की एंट्री ने मामले को और उलझाकर रख दिया है। नई जानकारी यह सामने आई है कि निधि (Nidhi) का कार कलक्शन (car collection) भी है और उस पर आगरा (Agara) में एक मामला भी दर्ज है और इतना ही नहीं घटना वाली 31 दिसंबर की रात उसका अंजलि से स्कूटी चलाने को लेकर नहीं बल्कि पैसे को लेकर झगड़ा हुआ था और आपस में खूब गाली गलौज हुई थी !

दूसरी ओर अब यह भी नई जानकारी मिल रही है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया कि उन्हें पता था पीड़िता अंजलि उनकी कार के नीचे फंस गई है वो डर के चलते गाड़ी सड़क पर दौड़ाते रहे। इस दौरान कंझावला तक के रूट में उन्होंने कई बार गाड़ी यू टर्न की। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उन्हें डर था कि लड़की को गाड़ी से निकाला तो हत्या का केस लग जाएगा और वो बुरे फंस जाएगे, क्योंकि ड्राइवर अमित के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था इसलिए एक्सीडेंट होने के बाद आरोपियों ने लड़की को कार के नीचे से निकालने की कोशिश नहीं की।

 

पुलिस पूछताछ में बताया कि आरोपी बेहद डरे हुए थे और इसलिए वह गाड़ी को बार-बार घुमाया जा रहे थे उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था कि वह कहां जाएं जब तक की लड़की उनकी गाड़ी के नीचे गिर नहीं जाती है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया कि उन्होंने पहले पुलिस को तेज म्यूजिक सिस्टम की जो कहानी बताई थी वह झूठी थी, हालांकि अभी भी पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर आगे की कार्यवाई कर रही है।