Breaking News

ओवैसी ने राहुल गांधी पर कसा तंज कहा- राहुल यूपी में टांय टांय फिस्स हो गए

जल्द ही उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं अब इसमें ज्यादा वक्त नहीं रह गया है। चुनाव नजदीक आने के कारण सभी पार्टियां भाजपा, सपा और कांग्रेस अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई हैं। इस चुनावी मैदान में अपना दमखम दिखाने के लिए AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी भी पूरी तरह से तैयार हैं। पंचायत यूपी आजतक में इस बारे में बात करते हुए AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वह यूपी के मुस्लिमों में एक लीडरशिप पैदा करने के लिए आए हैं। इस कार्यक्रम में असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि उत्तर प्रदेश में तो उनकी टांय टांय फिस्स हो गई।

असल में, अंजना ओम कश्यप ने ओवैसी से सवाल किया था कि आप किंगमेकर हैं या गेमब्रेकर हैं? इसके जवाब में ओवैसी ने कहा, “मैं वो हूं जो उत्तर प्रदेश के मुस्लिमों में लीडरशिप पैदा करने आया है, मैं नेता बनने नहीं आया हूं। हम 65 सालों से इन सेक्युलर पार्टियों का फुटबॉल बनते रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे किसी से कोई मतलब नहीं कि कौन गेम खेलता है या नहीं? उत्तर प्रदेश में हर समाज की लीडरशिप है, सिर्फ मुस्लिमों की नहीं है।” ओवैसी से सवाल करते हुए अंजना ओम कश्यप ने कहा कि आप अकेले कैसे कर लेंगे? अभी राहुल गांधी ने 16 पार्टियों की दिल्ली में मीटिंग बुलाई थी।

असदुद्दीन ओवैसी ने इस सवाल का जवाब में कहा, “उस मीटिंग में हम नहीं थे। न ही हम उनके नाश्ते के लायक हैं और न ही हमें उसकी आवश्यकता है। आप किसकी बात कर रही हैं, वह तो खुद उत्तर प्रदेश में हार गए हैं। वह दक्षिण में चले गए हैं और अब तो उन्हें उत्तर प्रदेश की कोई चीज पसंद भी नहीं आती है।”

असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, “राहुल गांधी तो यहां हैं भी नहीं, उनकी तो टांय टांय फिस्स हो गई है। कुछ भी नहीं है उनका उत्तर प्रदेश में।” उनकी इस बात पर अंजना ओम कश्यप ने भाजपा नेता की तरफ इषारा किया और कहा कि ये तो आपकी मन की बातें कर रहे हैं।

इस बात का जवाब देते हुए भाजपा नेता ने कहा, “वो आप कुछ भी समझें। ये लोकतंत्र है और इनको भी अधिकार है। यह कहते हैं कि ये लीडरशिप बनाएंगे तो उसमें भाजपा या किसी अन्य दल को क्या परेशानी हो सकती है।”