Breaking News

ओवैसी ने मोहन भागवत के बयान पर किया पलटवार, कहा- हमारा DNA टेस्ट करवा लें

यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। मंगलवार को AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने उत्तर प्रदेश का दौरा शुरू किया। पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन AIMIM में इस दौरान शामिल हुईं। असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगों में जिन नेताओं का नाम आया, उनसे केस वापस ले लिया गया। सीएम योगी आदित्यनाथ पर जो मामले थे, वो भी वापस ले लिए गए। AIMIM प्रमुख ने आगे कहा कि प्रज्ञा और कुलदीप सेंगर जैसे नेता लोकप्रिय होंगे, मगर अतीक अहमद या मुख्तार अंसारी को बाहुबली कहा जाता है।

ओवैसी ने मोहन भागवत को दिया ये जवाब

संघ प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमारा डीएनए टेस्ट करवा लें, हम तैयार हैं। मगर आप सभी को भी करना होगा, ये भी नौबत अब आ गई है। ये लोग भारत के संविधान को नहीं मानेंगे, मगर डीएनए टेस्ट जरूर करवाएंगे। RSS वाले इतिहास में बहुत कमजोर होते हैं। आपको बता दें कि मोहन भागवत ने एक बयान में कहा था कि भारत में हिन्दू-मुसलमानों के पूर्वज एक ही हैं।

योगी और अखिलेश पर भी वार

ओवैसी ने कहा कि पार्टियां चाहती हैं कि 19 फीसदी मुसलमान इनकी गुलामी करता है, मगर हिस्सेदारी की बात कोई नहीं करता है। यदि अखिलेश अपनी सरकार के समय योगी पर मामला दर्ज करा देते, तो योगी कुछ नहीं कर पाते। क्योंकि ये सभी नहीं चाहते हैं कि मुसलमान कभी आगे बढ़ें।

सांसद ओवैसी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भी अनुप्रिया पटेल को इसलिए मंत्री बनाया, क्योंकि जाति का वोट चाहिए। मगर जब मुसलमानों की बात आती है, तो मुद्दा कम्युनल हो जाता है। मुसलमानों ने राजनीतिक दलों को खूब वोट दिया, मगर कोई जीत ही नहीं पाया।

वहीं तालिबान के मसले पर ओवैसी ने कहा कि यदि भारत संयुक्त राष्ट्र में तालिबान को ब्लैकलिस्ट नहीं करता है, तो बड़ी बातें ना करें। अफगानिस्तान में जो बदलाव आया है, वो भारत के लिए सही नहीं है उससे पाकिस्तान का लाभ है।

बता दें कि यूपी में असदुद्दीन ओवैसी ने ओमप्रकाश राजभर के साथ समझौता कर लिया है। इनका गठबंधन लगभग 100 सीटों पर चुनाव लड़ सकता है। ओवैसी अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान अयोध्या की मुस्लिम बहुल विधानसभा क्षेत्र का भी दौरा करेंगे।